दसूहा, उच्ची बस्सी तथा होशियारपुर से आई फायर ब्रिगेड ने10 घंटे की मशक्कत के बाद पाया काबू

दसूहा,14 दिसंबर(राजदार टाइम्स): स्थानीय माता रानी चौक में स्थित महाजन गिफ्ट सैंटर में रविवार-सोमवार रात लगभग 2 बजे के आसपास बिजली का शार्ट सर्किट होने से आग लग गई। जानकरी देते हुए दुकान मालिक यशपाल ने बताया कि रात लगभग ढाई बजे राधे चौपाटी वालों ने उन्हें सूचना दी। उन्होंने तुरंत दुकान पर आकर फायर ब्रिगेड को सूचित किया। आग इतनी बढ़ गई कि उच्ची बस्सी, होशियारपुर से भी फायर ब्रिगेड मंगवाई गई। मगर आग अंदर पड़े करोंडो के सामान को लील गई। उन्होंने बताया कि यह उनके सीज़न के दिन हैं। इसलिए सामान भी बहुत ज्यादा था। नुक्सान का पूरा अनुमान तो बाद में ही लगाया जा सकता है।
सुधार के लिए मिलेंगे अधिकारियों से: अमरीक सिंहव्यापार मंडल दसूहा के अध्यक्ष अमरीक सिंह गग्गी ने कहा कि बिजली की तारों के साथ ही टेलीफोन, केबल, कनेक्ट कम्पनी तथा अन्य तारें डाल दी गई हैं। यह तारों का जंजाल ही इस तरह के हादसों का कारण बन रहा है।उन्होंने रोषपूरूण लहजे में कहा कि सलारिया प्रिंटिंग प्रेस, चन्दर जूतों की दुकान अब महाजन गिफ्ट सभी में आग का कारण शार्ट सर्किट मगर इसका हल कोई नज़र नहीं आ रहा। वह मीटिंग बुला कर जल्द उच्च अधिकारियों से मिलकर तारों में सुधार के लिए उन्हें ताकीद करेंगे।
किसी की लापरवाही पाई गई तो होगी करवाई : मुनीष शर्माडीएसपी मुनीष शर्मा ने मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि अगर किसी की लापरवाही पाई गई तो कारवाई की जाएगी। 
शिक़ायत मिलने के बाद कर दिया था ठीक : एसडीओएसडीओ आशीष शर्मा ने बताया कि उनके पास तारों के बारे  शिकायत दुकानदार द्वारा आई थी। जिसे ठीक कर दिया गया था।
हमारी तरफ़ से कोई लापरवाही नहीं हुई : जेई सुरेन्द्र
जेई सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि दुकान मालिक द्वारा उन्हें लाईन में कुछ खराबी होने की शिकायत दी गई थी। जिसे ठीक कर दिया गया था। हमारी तरफ़ से कोई लापरवाही नहीं हुई थी।

Previous articleकेंद्रीय मंत्रियों से मिल रहे हैं दुष्यंत चौटाला…
Next articleहमारे सशस्त्र बलों को उनकी ड्यूटी करने से नहीं रोक सकता कोई भी वायरस : राजनाथ सिंह