केएमएस कॉलेज के एनएसएस यूनिट द्वारा रेलवे स्टेशन दसूहा मेंस्वच्छता ही सेवामुहिम के तहत साफ सफाई की : प्रिंसीपल डॉ.शबनम कौर

दसूहा,(राजदार टाइम्स): आई.के गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी जालंधर के अधीन बीबी अमर कौर जी एजुकेशनल सोसाइटी द्वारा स्थापित के.एम.एस कॉलेज ऑफ आई टी एंड मैनेजमेंट के एन.एस.एस यूनिट द्वारा बीते दिनों एन.एस.एस प्रोग्राम अफसर डॉ.राजेश कुमार की अध्यक्षता में और स्टेशन मास्टर के सहयोग से रेलवे स्टेशन दसूहा में “स्वच्छता ही सेवा” मुहिम के तहत साफ सफाई की गई। इस अवसर पर रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर ने धन्यवाद करते हुए कहा कि एन.एस.एस यूनिट के वॉलंटियर्स ने बड़े उत्साह और मेहनत से पूरे रेलवे स्टेशन के अंदर और आसपास के इलाके की साफ सफाई की।

एन.एस.एस प्रोग्राम अफसर डॉ.राजेश कुमार ने कहा कि एन.एस.एस यूनिट के वॉलंटियर्स ने रेलवे स्टेशन दसूहा में साफ सफाई कर इलाके के लोगों को संदेश दिया है कि अपने आसपास के इलाके और अपने घरों में साफ सफाई का पूरा ध्यान रखें और स्वच्छ भारत अभियान में अपना योगदान दें। इस अवसर पर एन.एस.एस प्रोग्राम अफसर डॉ.राजेश कुमार, जगरूप कौर, एन.एस.एस यूनिट के वॉलंटियर्स और विद्यार्थी उपस्थित थे।