मुख्तार अंसारी पर 55 लाख खर्च
सीएम मान ने कहा अमरिंदर सिंह व सुखजिंदर रंधावा से वसूलेंगे खर्च
चण्ड़ीगढ़,(राजदार टाइम्स): उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर पंजाब में सियासत गरमाने लगी है। सुप्रीम कोर्ट में मुख्तार अंसारी की पैरवी पर खर्च 55 लाख रुपये की वसूली पर पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि इस खर्च को तत्कालीन गृह मंत्री व जेल मंत्री से वसूल करेंगे। गौर हो कि उस समय पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार थी और गृह विभाग अमरिंदर सिंह के ही पास था।

वहीं सुखजिंदर सिंह रंधावा जेल मंत्री थे। पंजाब सरकार की ओर से पेश होने वाले वकील की फीस 55 लाख रुपये होती है। हालांकि मौजूदा आम आदमी सरकार इसे देने से इन्कार कर चुकी है। इस वकील को कैप्टन सरकार के समय में नियुक्त किया गया था। वह एक पेशी के 11 लाख रुपये लेते थे। इसका भुगतान पंजाब सरकार को करना है। इससे पहले भगवंत मान ने कहा था कि यूपी के एक अपराधी को रोपड़ जेल में सुविधाओं के साथ रखा गया था। उसे 48 बार वारंट जारी करने के बावजूद पेश नहीं किया गया।

बचाव के लिए महंगे वकील को नियुक्त किया गया। वकील का खर्च 55 लाख रुपये आया है। खर्चे की इस फाइल को मैंने लौटा दिया है। यह रकम उस समय के गृह मंत्री और जेल मंत्री से वसूली जाएगी। अगर वे पैसे का भुगतान नहीं करते हैं तो उनकी पेंशन और सरकारी भत्ते रोके जाएंगे।

Previous articleहत्या के प्रयास मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिशनोईकी मोगा कोर्ट में हुई पेशी
Next articleएनडीए में शामिल हुए अजित पवार, डिप्टी सीएम पद की शपथ ली, एनसीपी पर ठोका दावा