किया बड़ा एलान, रखा जाएगा आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम
कहा, सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं, कांग्रेस राज में सेना को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी
होशियारपुर,(राकेश राणा): देश के प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुस्से भरे अंदाज में कहा कि मैं अभी चुप बैठा हूं, जिस दिन मोदी मुंह खोलूँगा तो तुम्हारी सात पीढ़ी का हिसाब निकाल कर बाहर रख दूँगा। चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मोदी होशियारपुर के रामलीला ग्राउंड में पहुंचे तथा भाजपा प्रत्याशी अनीता सोमप्रकाश तथा श्री आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा को वोट देने की अपील की। रामलीला ग्राउंड में वे इंडी गठबंधन पर खूब बरसे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग मुझे नई-नई गालियां देते हैं। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार में डबल पीएचडी कर लिया है। अब आम आदमी पार्टी भी इसमें जुड़ गई है। प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने एक संकल्प लिया है कि वो दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों का आरक्षण किसी को भी छीनने नहीं देगा… ये कांग्रेस और INDI गठबंधन वाले मेरी इस कोशिश से भी भडक़े हुए हैं… इनका पूरा ट्रैक रिकॉर्ड SC-ST, OBC का आरक्षण छीनने का रहा है… ये संविधान की भावना का, बाबा साहब अंबेडकर की भावना का अपमान कर रहे हैं। ये दलितों और पिछड़ों का आरक्षण छीनकर उसे सिर्फ और सिर्फ मुसलमानों को देना चाहते हैं… मोदी ने इनकी इस सबसे बड़ी साजिश से पर्दा उठा दिया है… इसलिए ये बौखलाए हुए हैं और मोदी को लगातार नई-नई गालियां देते रहते हैं। मोदी ने कहा कि कांग्रेस को भ्रष्टाचार करने में 70 साल लगे लेकिन आप वाले तो जन्म से ही भ्रष्टाचारी पैदा हुए हैं। चुनाव में इन्होंने नशे को लेकर भाषण दे देकर पंजाब को बदनाम कर दिया और सरकार बनते ही नशे को ही अपनी कमाई का साथी बना लिया। पंजाब में खेती और उद्योग को बर्बाद कर दिया। नारी उत्पीडऩ में भी यह सबसे आगे हैं। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन वाले वीरों का अपमान करते हैं। इन्होंने जनरल बिपिन रावत को गली का गुंडा कहा था। यह सेना का अपमान था। कांग्रेस राज में सेना को कमजोर करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। तेजस फाइटर प्लेन के प्रोजेक्ट को ठंडा बस्ते में डाल दिया था। वन रैंक वन पेंशन के लिए सवा लाख करोड़ रुपये हमारी सरकार ने खर्च किया। हमारा लक्ष्य भारतीय सेना को सबसे ज्यादा आधुनिक बनाना है, सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सेना 26 जनवरी में परेड के लिए नहीं दुश्मन से लड़ाई के लिए तैयार की जाती है। मुझे गालियां दो लेकिन देश की सेना का अपमान किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करूंगा। रैली में मोदी ने बड़ा एलान किया कि आदमपुर हवाई अड्डे का नाम गुरु रविदास के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने होशियारपुर से भाजपा प्रत्याशी अनीता सोम प्रकाश व श्री आनंदपुर साहिब से सुभाष शर्मा को वोट देने की अपील की। मोदी ने कहा कि गरीब कल्याण मेरी सरकार की बहुत बड़ी प्राथमिकता है और इसमें गुरु रविदास जी की प्रेरणा है। गुरु रविदास जी कहते थे- ऐसा चाहूं राज मैं, जहां मिले सबन को अन्न छोट-बड़ो सब सम बसे, रैदास रहै प्रसन्न। चुनाव की इस भागदौड़ में भी हमारी सरकार एक पल भी व्यर्थ नहीं कर रही है। सरकार बनते ही अगले 125 दिन में क्या होगा?… इसके रोडमैप पर काम कर लिया गया है। इसमें भी 25 दिन विशेष तौर पर युवाओं के लिए रखे गए हैं। अगले 5 साल में कौन से बड़े निर्णय लेने हैं, इसकी भी रुपरेखा खींची जा चुकी है। अगले 25 साल के विजन पर भी हमारी सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।
बोले, देश का नुकसान किया वोट बैंक की राजनीति ने
मोदी ने कहा कि कांग्रेस और इंडी गठबंधन के स्वार्थ और वोट बैंक की राजनीति ने देश का बहुत नुकसान किया है। वोट बैंक के प्रति अपने प्यार के कारण देश के बंटवारे के समय करतारपुर साहिब पर अपना अधिकार नहीं जता पाए। यही लोग हैं, जो अपने वोट बैंक के लिए लगातार राम मंदिर का विरोध करते रहे। तुष्टिकरण की राजनीति के कारण इंडी गठबंधन सीएए का विरोध कर रहा है।
इस समय पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़, केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश, पूर्व सासंद अविनाश राय खन्ना, विधायक जंगी लाल महाजन, पूर्व मंत्री बीबी महिन्द्र कौश जोश, पूर्व मंत्री तीक्षण सूद, भाजपा दिहाती जिलाध्यक्ष अजय कौशल सेठू, पूर्व मेयर, रघुनाथ सिंह राणा, संग्राम सिंह के अलावा भारी संख्या में भाजपा के नेता व पदाधिकारियों के अलावा कडक़ती धूप में हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Previous articleकांग्रेस और आप महिलाओं का सम्मान नहीं करते: स्मृति ईरानी
Next articleबीजेपी पंजाब से करेगी गुंडागर्दी और माफिया को खत्म : CM योगी