कैबिनेट मंत्री जिंपा ने वार्ड नंबर 6 के मोहल्ला कृष्णा नगर में 31 लाख रुपए की लागत से गलियों के निर्माण कार्य को करवाया शुरु

होशियारपुर,(राजदार टाइम्स): कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहर के विभिन्न मोहल्लों में विकास कार्यों का काम जारी है और यह गति इसी तरह जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासियों की हर छोटी से बड़ी समस्या को पहल के आधार पर हल किया जा रहा है। वे वार्ड नंबर 6 के मोहल्ला कृष्णा नगर में करीब 31 लाख रुपए की लागत से बनने वाली विभिन्न गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान मोहल्ला निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

मंत्री ने कहा कि शहर वासियों को सभी बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाना उनकी मुख्य प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि शहर के सर्वपक्षीय विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को हिदायत की कि कार्य की गुणवत्ता व मटीरियल का खास ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंधी कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर इलाका निवासियों की ओर से कैबिनेट मंत्री का धन्यवाद किया गया। इस दौरान सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, एडवोकेट अमरजोत सैनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Previous articleਕੇਐਮਐਸ ਕਾਲਜ ਵਿਖੇ ਫਾਈਨਲ ਸਮੈਸਟਰ ਦੇ ਵਿਦਿਆਰਥੀਆਂ ਲਈ ਕਰਵਾਈ ਗਈ ਪਲੇਸਮੈਂਟ ਡਰਾਈਵ : ਪ੍ਰਿੰਸੀਪਲ ਡਾ.ਸ਼ਬਨਮ ਕੌਰ
Next articleਸਹੀਦ ਪਰਿਵਾਰਾਂ ਨੂੰ ਹਰੇਕ ਸਰਕਾਰੀ ਦਫਤਰਾਂ ਅੰਦਰ ਮਿਲੇਗਾ ਪੂਰਾ ਮਾਣ ਸਮਮਾਨ : ਹਰਬੀਰ ਸਿੰਘ