एक ही परिवार के 5 लोगों की मृत्यु
अमृतसर से लौट रहा था परिवार
जालंधर,(राजदार टाइम्स):
जालंधर-अमृतसर हाईवे पर गांव हमीरा में एक सडक़ हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक कार सवार लुधियाना के रहने वाले हैं। सभी श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद घर लौट रहे थे। रास्ते में हमीरा के पास कार कैंटर से टकरा गई। हरभजन सिंह नामक व्यक्ति ने बताया कि winthruster 2017 product key वह सुबह श्री हरिमंदिर साहिब से माथा टेकने के लिए कारों में निकले थे। होंडा सिटी कार जिसे तेजिंदर सिंह निवासी ग्रीन पार्क लुधियाना चला रहा था। उनकी ऑल्टो कार भी उनके पीछे थी। जैसे ही तेजिंदर कार लेकर हमीरा के पास पहुंचा तो वहां पर ट्रैफिक अधिक था।

हादसा कार को टर्न करने से
सडक़ के किनारे पर एक कैंटर गाड़ी नंबर पीबी-05एपी-9191 खड़ी थी। तेजिंदर ने कार को जैसे ही दाएं तरफ काटने की कोशिश की तो कार कैंटर के नीचे जा घुसी।
ग़मग़ीन हुआ माहौल, लुधियाना पहुंचे शव
सडक़ हादसे का शिकार हुए पांच लोगों के शव जब लुधियाना पहुंचे तो सारा माहौल ग़मग़ीन हो गया। खुशी-खुशी घर से श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने गए परिजनों के शव देखकर हर सारी खुशियां मातम में बदल गईं। हर आंख में आंसू थे। avast vpn license key 2016 हर तक चीखो पुकार मची हुई थी। परिवार क लख्ते जिगर पोते का अबी 28 जून को पहला बर्थ डे था। इसी के मद्देनजर परिवार श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के लिए गया हुआ था। लेकिन वापसी पर घर की खुशियां ही रुठ गईं। न पोता बचा न मां न ही दादी। घर पूरी तरह से सूना हो गया है।
इनकी हुई मृत्यु
इस हादसे में मनप्रीत कौर, पोता परनीत सिंह, समधन सर्बजीत कौर और उसकी बहू अमनदीप कौर और उसके पोते गुरफतेह सिंह को हालत नाजुक होने के चलते जालंधर सिविल अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उनकी मौत हो गई।

Previous articleअरविंद केजरीवाल का रोड शो शुरू
Next articleसंगरूर उपचुनाव: वोटिंग से ठीक पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका