प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को दी गई ट्रॉफी एवं 21 हजार रुपये
गढ़दीवाला,(राजदार टाइम्स):
बाबा बंधगी नाथ क्लब फतेहपुर में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट के फाईनल मुकाबले में भाजपा जिला जालंधर के प्रभारी संजीव मिन्हास, संदीप डडवाल, सिमरजीत सिमू, शिवम सहोता ने विशेष रूप से भाग लिया। करवाए गए टूर्नामेंट में लगभग 20 टीमों ने भाग लिया। जिसमें स्पोट्र्स क्लब ककों ने प्रथम स्थान तथा स्पोट्र्स क्लब बथोवाल (गुरदासपुर) ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। करवाए गए टूर्नामेंट में संजीव मन्हास, संदीप डडवाल शिवम सहोता, सिमरजीत सिमू ने विजेता खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरित किये।

प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को ट्रॉफी एवं 21 हजार रुपये, दूसरे स्थान पर आने वाली टीम को ट्रॉफी एवं 11 हजार रुपये, वेस्ट ऑफ सीरीज प्राप्त करने वाले खिलाड़ी गुट्टू गुरदासपुर को संजीव मन्हास ने भाजपा की ओर से ईनवाइटर व बैटरा दिया गया। अपने सम्बोधन में संजीव मन्हास ने कहा कि पंजाब के नौजवानों को नशे के दलदल से बचाने के लिए पंजाब के गांवों में खेल प्रतियोगिताएं कराने की जरूरत है। उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की कि खेलों को बढ़ावा देने के लिए अनुदान देना सुनिश्चित करें। इस मौके पर ठाकुर जयचंद, मनोज कुमार, राजेश डडवाल, केशव चंद, शांगा राम, एकश राज, क्लब अध्यक्ष आदि के अलावा बड़ी संख्या में स्थानीय निवासी लोग भी उपस्थित थे।

Previous articleਕੌਮਾਂਤਰੀ ਮਜ਼ਦੂਰ ਦਿਵਸ ਤੇ ਅਧਿਆਪਕ ਵਰਗ ਨੇ ਸਿੱਖਿਆ ਖੇਤਰ ਵਿੱਚ ਕਾਰਪੋਰੇਟ ਘਰਾਣਿਆਂ ਦੀ ਲੁੱਟ ਅਤੇ ਦਖ਼ਲ ਅੰਦਾਜ਼ੀ ਖਿਲਾਫ ਸੰਘਰਸ਼ ਦਾ ਪ੍ਰਣ ਦੁਹਰਾਇਆ
Next articleजिले में गेहूं की खरीद का आंकड़ा ढाई लाख मीट्रिक टन से हुए पार: डिप्टी कमिश्नर