युवक ने भाग कर बचाई अफनी जान, तीन लुटेरों के पास थे रिवालवर
पहले भी हो चुकी हैं राष्ट्रीय मार्ग पर वारदेते, पुलिस सोई है कुँभकर्णी नींद

मुकेरियां,5 दिसंबर(राजदार टाइम्स): एक बार फिर से लुटेरों ने पुलिस की नाक के नीचे राष्ट्रीय मार्ग पर दिन दिहाड़े वारदात को अंजाम दे कर पुलिस को चुनौती दी है। बाद दोपहर राष्ट्रीय मार्ग पर मोटर साईकल सवार तीन लुटेरों ने हथियारों की नोक पर एक व्यक्ति से बैलेनों गाड़ी, मोबाईल व एक हजार रूपए नकद ले कर फरार हो गए। गनीमत यह रही की गाड़ी मालिक ने खेतों में भाग कर अपनी जान बचाई अन्यथा लुटेरों ने तो उसे गोली मार ही दी थी। पुलिस थाने में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रविन्द्र सिंह पुत्र कर्मबीर सिंह निवासी गांव झरेडिय़ां ने बताया वह अपने गांव से किसी काम के सिलसले में मुकेरियां की तरफ आ रहा था कि राष्ट्रीय मार्ग पर गांव तलवंड़ी के पास स्थित नर्सरी के पास वह नर्सरी वाले से मिलने के लिए जैसे ही उसने अपनी गाड़ी बिलेनों संख्या एचपी-97-1395 को रोक तो इतने में उसे किसी का फोन आ गया, तो वह गाड़ी में ही बैठे-बैठे फोन सुनने लगा तो। इतने में पठानकोट की तरफ जाने वाली सडक़ से एक मोटर साईकिल पर सवार तीन युवक जिनमें से एक सरदार व दो सिर से मोने थे। जोकि देखने में लगभग 25-26 वर्ष के लग रहे थे। मोटर साईकिल को दूसरी तरफ रोक कर सडक़ पार कर उसकी तरफ आए। आते ही दो युवकों ने उसकी छाती पर रिवालवर रख दिया और कहा कि जो भी तेरे पास है निकाल दें और उसका मोबाईल उससे छीन लिया। रविन्द्र सिंह ने बताया कि उसकी जेब में पड़े एक हजार रूपए छिनते हुए उक्त दोनों युवकों ने कहा कि गाड़ी की चाबी गाड़ी में ही रहने दें और नीचे उतर आ। जैसे ही वह गाड़ी से नीचे उतरा तो एक युवक ने दूसरे से कहा कि इसे मार दे गोली। इतना सुनते ही वह खेतों की तरफ नर्सरी में भाग गया और अपनी जान बचाई। रविन्द्र सिंह के अनुसार तीसरे युवक ने भाग कर दूसरी तरफ खड़े मोटर साईकिल को घुमा कर वापिस मुकेरियां की तरफ आ गए। जबिक गाड़ी ले कर गए दोनों युवक भी मुकेरियां की तरफ ही आए। वह किसी तरह से पुलिस स्टेशन मुकेरिया पहुँचा और सारी बात बताई। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है।
गौर हो कि राष्ट्रीय मार्ग पर उक्त स्थान के आसपास आऐ दिन ही कोई ना कोई वारदात सुनने को मिल ही जाती है। मगर पुलिस है कि कुँभकर्ण की नींद सोई हुई है। पिछले समय में हुई वरदातो में से पुलिस किसी भी वारदात को सुलझा नहीं पाई है। जिस कारण क्षेत्र के लोगों में पुलिस के प्रति भारी रोष पाया जा रहा है।

यार अभी तंग मत करों जांच चल रही है, फोन कट
थानाध्यक्ष बलविन्द्र सिंह से फोन पर बात करने पर उन्होंने कहा कि यार अभी तंग मत करों जांच चल रही है। इतना कहते हुए उन्होंने फोन काट दिया।

Previous articleविज्ञान भवन के लिए सिंघुु बॉर्डर से रवाना हुए किसान
Next articleएसडीम चौंक पर किसानों ने फूंका मोदी, अंबानी, अड़ानी का पुतला