कहा, सरकार ने सोची समझी साजिश के तहत किया गया भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला
विरोध में किया उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी का घेराव
फिरोजपुर,(राजदार टाइम्स):
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे एसी कमिश्न के राष्ट्रीय चेयरमैन विजय सांपला के पुत्र व भाजपा युवा नेता साहिल सांपला व उनके कार्यकर्ताओं पर सथित किसानों ने हमला कर भाजपा कार्यकर्ताओं गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जिन्हें मोगा के नजदीक के आस्पतलों में प्रथमिक चकित्सा प्रदान की गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए सहिल सांपला ने बताया कि फिरोजपुर रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे कि देखा कि कुछ ही दूरी पर फ्लाई ओवर ब्रिज (पुल) पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का काफला रूका हुआ है और दूसरी तरफ कुछ कथित किसान प्रधानमंत्री के विरोध में नारे लगा रहे हैं और पुलिस पास खड़ी मुकबधिर हो तमाशा देख रही है। इस पर उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पक्ष में जिन्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए तो पुलिस ने एक सोची समझी साजिश के तहत कथित किसानों व उनके बिच में से हट गए। जिस पर उक्त कथित किसानों ने तेजधार हथियारों व लाठियों, डेडों से भाजपा कार्यकर्ताओं व उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जिस कारण बहुत से कार्यकर्ताओं के सिर में गहरी चोटें लग गई। जिन्हें मोगा व आस-पास के अस्पतालों में प्राथमिक चकित्सा के लिए भेज दिया गया।

सहिल सांपला ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में यह कोई चुक नहीं है, बल्कि पंजाब सरकार की एक सोची समझी साजिश के तह किया गया है। जिसकी जितनी भी निंदा की जाए कम हैं। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। वह सरकार की ज्यातियों की कड़ाई से मुकाबला करेंगे। सांपला ने बताया कि फिरोजपुर रैली में जाते समय रैली स्थल से लगभग पाँच किलोमिटर दूर ही उन्हें व उनके काफिले को पुलिस के एक डीएसपी द्वारा रोक दिया गया। जिस पर उन्होंने इसका विरोध भी किया। संपला ने बताया कि वहां से गुजर रहे पंजाब के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी के काफले को रोक कर उनका घेराव भी किया तथा पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

Previous articleमुकेरियां से तलवाड़ा रेलवे ट्रैक पौंग बांध निर्माण समय के ट्रैक पर ही बनाया जा रहा है : ठेकेदार कण्व रल्हन
Next articleप्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक, पंजाब सरकार के नकम्मेपन का सबूत : डा.रमन घई