मंत्री ने लेबर अड्डे पर पहुंच कर श्रमिकों को मिठाई खिलाकर व टिफिन बांट कर दी मजदूर दिवस की बधाई
कहा, श्रमिक वर्ग के हितों की रक्षा के लिए पंजाब सरकार कार्यशील
देश व समाज की तरक्की में श्रमिक वर्ग का बहुत बड़ा योगदान
होशियारपुर,(राकेश राणा):
एक मई को मजदूर दिवस पर पंजाव के राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिंपा की तरफ से स्थानीय लेबर अड्डे पर पहुंच कर श्रमिकों को मिठाई खिला कर व उन्हें टिफिन बाक्स देकर उन्हें मजदूर दिवस की बधाई दी। पंजाब सरकार की ओर से श्रमिकों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सामाजिक व आर्थिक सशक्तिकरण के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्रमिक वर्ग के हितों के लिए प्रदेश सरकार हमेशा कार्यशील है व उनकी ओर से क्षेत्र के श्रमिकों के हित में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने 2 मिनट का मौन रख शिकागो के शहीद मजदूरों को याद भी किया।

मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार श्रमिकों के विकास को लेकर लगातार कार्य कर रही है और उन्हें हर बुनियादी सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने उपस्थित श्रमिकों को उनके हित में सरकार की ओर से चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में भी बताया। पंजाब सरकार मजदूर वर्ग की मांगों को लेकर बहुत गंभीरता से कार्य कर रही है। हम मेहनतकश लोगों को सलाम करते हैं क्योंकि देश व समाज की तरक्की में मजदूर वर्ग का बहुत बड़ा योगदान होता है।

इस मौके पर म्रेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, पार्षद विजय अगवाल, प्रदीप बिट्टू, मुखी राम, बाबा गुरदेव सिंह, सतवंत सिंह सियान, राजेश्वर दयाल बब्बी, चंदन लक्की, सोमनाथ, कुलवंत सिंह सैनी, सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन के प्रधान करन जोत आदिया भी मौजूद थे।

Previous articleतलाक के लिए छह महीने का इंतजार अनिवार्य नही
Next articleविक्टोरिया इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया मजदूर दिवस