कहा, सरकार जनता की हर छोटी से बड़ी समस्या के समाधान के लिए वचनबद्ध
बजवाड़ा भ_े के नजदीकी टूटी सडक़ की मरम्मत के कार्य की भी करवाई शुरुआत
होशियारपुर,(राजदार टाइम्स): पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में प्रदेश सरकार पंजाब को ‘रंगला पंजाब’ बनाने की दिशा में कार्य कर रही है। जिसके लिए प्रदेश में विकास कार्य लगातार जारी है। वे वार्ड नंबर 9 के अजीत नगर में 35 लाख रुपए की लागत से लगने वाले ट्यूबवेल के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान वार्ड वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी व डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मात्र एक वर्ष में होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र में 32 ट्यूबवेलों का कार्य निर्माणाधीन है। पंजाब सरकार चुनाव में किए अपने हर वायदे को पूरा कर रही है। इस दौरान उन्होंने गांव बजवाड़ा भ_े के नजदीक टूटी सडक़ की मरम्मत के कार्य की भी शुरुआत करवाई। उन्होंने कहा कि करीब 3 लाख रुपए की लागत सडक़ के एक हिस्से की मरम्मत करवाई जा रही है, ताकि लोगों की समस्या को जल्द से जल्द हल किया जा सके। सरकार लोगों की हर छोटी से बड़ी समस्या का गंभीरता से हल कर रही है।


इस मौके पर एक्सियन लोक निर्माण विभाग राजीव सैनी, एक्सियन जल सप्लाई सिमरनजीत सिंह, ए.ई अरविंद सैनी, पार्षद बख्शीश कौर, मुखी राम, जसपाल सिंह चेची, जसवंत राय, बिट्टू शर्मा, जगीर सिंह, हरिंदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Previous articleजिला रोजगार व कारोबार ब्यूरो में रोजगार मेला 7 को: जिला रोजगार अधिकारी
Next articleਗੁਰੂ ਤੇਗ ਬਹਾਦਰ ਖਾਲਸਾ ਕਾਲਜ ਫਾਰ ਵਿਮੈਨ ਦੀ ਗੁੱਗ ਕੌਰ ਨੇ ੋਖੇਲੋ ਇੰਡੀਆ ਖੇਲੋ ਯੂਨੀਵਰਸਿਟੀ ਵਿੱਚੋਂ ਜਿੱਤੇ ਤਿੰਨ ਗੋਲਡ ਮੈਡਲ