पानीपत. 2 हिस्सों में बंटे नगर निगम के कार्यालयों को एग्रो मॉल की एक छत के नीचे जल्द ही शिफ्ट होेने की उम्ममीद जागी है। पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में गुरुवार को शहरी विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर, कमिश्नर सुशील कुमार व अन्य अधिकारियों ने इस संबंध में बैठक कर जमीनी स्तर पर तेज गति से काम करने की योजना बनाई। विधायक व मेयर ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि इस संबंध में प्रयास तेज करें। 

मार्केटिंग बोर्ड मुख्य प्रशासक सुमेधा कटारिया से मुलाकात 
विधायक विज ने दावा किया कि अब बहुत जल्दी दोनों कार्यालय एक ही छत के नीचे आएंगे। इस संबंध में उन्होंने हाल ही में चंडीगढ में मार्केटिंग बोर्ड की मुख्य प्रशासक सुमेधा कटारिया से मुलाकात की है। विज ने कहा शहरवासियाें को विभिन्न कामों के लिए कभी पालिका बाजार तो कभी रेलवे रोड स्थित निगम कार्यालय में चक्कर लगाने पड़ते हैं। एक ही छत के नीचे दोनों कार्यालय होने से जहां प्रशासनिक कार्यों में तेजी आएगी, वहीं जनता को भी एक ही छत के नीचे सभी सुविधाएं मिलेंगी।

जल्दी तैयार होगा ब्लू प्रिंट : कमिश्नर सुशील कुमार ने बताया कि नए कार्यालय के लिए जल्दी ही एक ब्लू प्रिंट तैयार किया जाएगा। शहरवासियाें की सुविधा के लिए हम बेहतरीन प्रयास कर रहे हैं। इस अवसर पर एसई महिपाल सिंह, एक्सईएन विनय रावल व एसडीओ प्रदीप शर्मा मौजूद रहे।

Previous articleकोरोना संकट / हरयाणा में 545 नए केस मिले, 12 मौतें, 11 दिन का ट्रेंड: सबसे ज्यादा भिवानी में 47%, रेवाड़ी में 45% व करनाल में 35% मरीज बढ़े
Next articleपूर्वी हवाओं के चलने से बढ़ी गर्मी, चार डिग्री बढ़ा तापमान, आज छा सकते हैं बादल