जम्मू कश्मीर में रोजाना जाने वाले पास की कर रहे थे मांग
15 दिन का बनेगा पास एसएचओ सुजानपुर
पास पर लिखा जाएगा कितने दिन है वैलिड : उप पुलिस कप्तान कठुआ
माधोपुर/पठानकोट,(रणधीर बिट्टा काटल):
पंजाब की सीमा के साथ लगते जम्मू-कश्मीर राज्य में जिला पठानकोट एवं गुरदासपुर से रोजाना सैकड़ों लोग जम्मू-कश्मीर के कठुआ, सांबा तथा आसपास के क्षेत्रों में कार्य करने के लिए जाते हैं। कोरोना वायरस के चलते इन लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पंजाब, जम्मू-कश्मीर बॉर्डर पर स्थित लखनपुर प्रशासन (जिला कठुआ) द्वारा रोजाना कोरोना का टेस्ट करने की बात पर आज एक बार फिर से सैकड़ों लोगों ने जम्मू-कश्मीर से पंजाब राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग एक घंटा तक धरना प्रर्दशन किया। प्रदर्शन दौरान लोगों ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों में अशोक कुमार, जोगिंदर पाल, अनिल सिंह, अमित कुमार, राजेश कुमार, राज कुमार, पवन कुमार, सुरजीत सिंह आदि ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि रोजाना कोविड-19 का चैक कराने से उनका आधा दिन तो यही चला जाएगा। जिससे उनकी देहाडी नहीं लेगी। इस लिए उन्हें सिंपल पास पास बना कर दिए जाएं। उधर प्रदर्शनकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका एक साथी कोविड-19 रिपोर्ट लेकर लखनपुर बॉर्डर गया परंतु वहां पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने उसे अभद्र व्यवहार करते हुए उसकी रिपोर्ट फाड़ दी तथा उन्होंने मांग करते हुए कहा कि कर्मचारी पर कार्रवाई की जाए
15 दिन का बनेगा पास : अवतार सिंह
थाना सुजानपुर के एसएचओ अवतार सिंह ने मौके पर पहुंच कर लखनपुर जाकर जम्मू-कश्मीर प्रशासन से बात की और प्रशासन इस बात पर सहमत हो गया कि जो लोग रोजाना जम्मू-कशमीर कार्य के लिए आते-जाते हैं। उनको 15 दिन का पास बना कर दिया जाएगा।
कितने दिन का बनेगा पास उस पर लिखा होगा : केडी भगत
उप पुलिस कप्तान कठूआ केडी भगत से जब राजदार टाइम्स ने फोन पर बात की तो उन्होंने कहा कि पास पर कितने दिन का पास होगा, पास पर लिखा जाएगा।

Previous articleएसपीएन कॉलेज ने शुरू किए मुफ्त शॉर्ट टर्म स्किल डेवलपमेंट कोर्स : प्रिंसिपल डॉ.समीर शर्मा
Next articleजिले की मंडियों में पास सिस्टम से हो रही है गेहूं की सुचारु खरीद : अपनीत रियात