चंडीगढ़,(राजदार टाइम्स): देश के पहले सिख सेनाध्यक्ष रहे जनरल जेजे सिंह ने कहा कि वर्ष 2017 विधान सभा के चुनाव में पटियाला तथा लंबी में फिक्स मैच था, यह बात किसी से छिपी नहीं है। समय बदलता रहता है। यह मत भूलिए कि आपने भी पटियाला से जमानत जब्त करवाई है। याद रहे कि पटियाला के अलावा कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लंबी से भी अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ चुनाव लड़ा था, जहां से उन्हें हार का सामना करना पड़ा। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदंर सिंह को आज पूर्व आर्मी चीफ रहे जनरल जेजे सिंह ने उनकी कल की टिप्पणी का करारा जवाब दिया है। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लगातार तीन ट्वीट करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहा कि सारा पंजाब जानता है कि आप बादलों के साथ घी-खिचड़ी हो। वर्ष 2017 के चुनाव में बादलों ने साजिश के तहत आपकी मदद की। जिसका कर्ज आपने बहिबल कलां गोलीकांड में कार्रवाई न करके चुका रहे हो। याद रहे कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को एक टीवी इंटरव्यू में अपनी ही पार्टी के विधायक नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला करते हुए कहा कि अगर उनमें हिम्मत है तो वह उनके सामने पटियाला में चुनाव लड़ के देख लें। इससे पहले जनरल जेजे सिंह भी लड़े थे और उन्होंने अपनी जमानत जब्त करवा ली थी। आपकी भी जमानत जब्त हो जाएगी। जनरल जेजे सिंह जो पटियाला से अकाली दल की सीट पर चुनाव लड़े थे ने आज पहली बार अकाली दल और कैप्टन अमरिंदर सिंह अपना गुबार निकाला है। जेजे सिंह ने अपने एक अन्य ट्वीट में कैप्टन से कहा, मैं तो एक मामूली चुनाव हारा हूं, पर आप तो जमीर हार चुके हो।
लगातार तीन ट्वीट करके जनरल जेजे सिंह ने अकाली दल पर भी करारी चोट की है, जिसमें उन्होंने साफ कहा है कि कैप्टन और बादल मिले हुए हैं।

Previous articleगढ़दीवाला के गाँव थेदां चिपड़ा निवासी गुरसेवक ने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला की मैरिट सूची में किया गोल्ड मैडल प्राप्त
Next articleलोगों को जल्द समर्पित होगा कम्यूनिटी सैंटर : सुंदर शाम अरोड़ा