कहा, कैप्टन-सिद्घु के कलेश में प्रदेश की जनता का हो रहा जानी व माली नुक्सान
होशियारपुर,(राजदार टाइम्स):
भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने कहा कि कैप्टन-सिद्घु के कलेश में प्रदेश की जनता का भारी जानी व माली नुक्सान हो रहा है। खन्ना ने आज सोशल मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह द्वारा कोरोना आपदा के बावजूद नवजोत सिंह सिद्घु को पटियाला में चुनाव की चुनौती देने के बयान की घोर निंदा करते हुए कहा कि आज पूरे विश्व पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। जिससे निपटने के लिए सभी देश अपने लोगों को इस खतरे से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटे हुए हैं। कोरोना के खतरे से न केवल पंजाब की जनता बल्कि पूरा देश त्राहिमाम कर रहा है। कोरोना आपदा के चलते पंजाब में हजारों मरीज प्रतिदिन आ रहे हैं और सैंकड़े मौतें भी हो रही हैं। पंजाब में दवाईयों की कालाबाजारी हो रही है। आक्सीजन से लोग वंचित हैं। ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन सरकार लोगों की सुरक्षा को भूल कर राजनीतिक रोटियां सेंकने में व्यस्त है। जिसके चलते कोरोना आपदा में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जनता के दु:ख दर्द को भूलकर नवजोत सिंह सिद्घु को पटियाला में उनसे चुनावी मुकाबला करने का चैलेंज दे मारा।
खन्ना ने कहा कि अभी पंजाब की जनता बरगाड़ी मुद्दे को लेकर चिंतित है तथा न्याय के इंतजार में है। कोरोना आपदा में जनता का जीवन दाव पर लगा हुआ है। ऐसे में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का राजनीतिक रोटियां सेंकते हुए प्रदेश की जनता को आवश्यक मुद्दों से भटकाना शर्मनाक कृत्य है। कैप्टन-सिद्घु कलेश में जनता का भारी जानी और माली नुक्सान हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को इस समय जनता की सुरक्षा का फिक्र करना चाहिए न कि राजनीतिक मुद्दे उछालने चाहिए।

Previous articleनवजोत सिद्धू का मुख्य मंत्री के खिलाफ बोलना पार्टी प्रति गैर जिम्मेदारा व्यवहार व दर्शाता है अनुशानहीनता को : सुंदर शाम अरोड़ा
Next articleकोविड के मरीजों के इलाज के लिए जिले में पर्याप्त बैड व आक्सीजन के साथ सभी जरुरी साधन उपलब्ध : अपनीत रियात