अभिनेत्री केनेडी मैकमैन का कहना है कि उनका शो ‘नैन्सी ड्रयू’ में रहस्य, नाटक और कॉमेडी का मिश्रण है। मैकमैन ने कहा, “मैं कहूंगी कि यह शो एक विशेष शैली का है। मेरा मतलब है, यह एक रहस्य है, यह एक नाटक है, लेकिन साथ ही साथ हल्की कॉमेडी भी है। लेकिन फिर भी इसमें ऐसे ऐलीमेंट हैं जहां थ्रिल भी है, मुझे लगता है कि दर्शकों के लिए वास्तव में इसे देखना रोमांचक होगा।”

‘नैन्सी ड्रयू’ क्लासिक किशोर उपन्यासों की एक आधुनिक री-इमेजिनिंग है जिसमें नए रहस्यों और सुपरनेचुरल घटनाओं का चित्रण है। यह नैन्सी ड्रयू के बारे में है, जो खुद को एक रहस्य में शामिल पाती है, जब वह और उसके दोस्त एक हत्या के मामले में भी शामिल होते हैं।

यह पूछे जाने पर कि दर्शकों को ‘नैन्सी ड्रयू’ की री-इमेजिनिंग क्यों पसंद आएगी, इस पर मैकमैन ने उत्तर दिया, “मुझे लगता है कि नैन्सी ड्रयू ने एक चरित्र के रूप में जो इतिहास लिखा है वह असाधारण है, और उसने कई पीढ़ियों के लिए नायिका के रूप में काम किया है। मुझे लगता है कि यह है एक आधुनिक नैन्सी है, वह रिलेटेबल है, वह ऐसी है कि उसके अनुभवों और संघर्षों से दर्शक रिलेट करेंगे। मुझे लगता है कि इससे लोगों को शो को पसंद आएगा।”

Previous articleगरीबी से मजबूर इस लड़की ने पार की हदें, रेसिंग ड्राइवर से बन गई पार्न स्टार, पढ़िए पूरी कहानी
Next articleकोविड-19 के बाद अंतरंग दृश्यों में बदलाव आएगा : मंदाना करीमी