होशियारपुर,7 दिसंबर(राजदार टाइम्स): वार्ड नंबर 17 के मोहल्ला भीम नगर निवासियों की सुविधा के लिए उद्योग और वाणिज्य कर मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की तरफ से इंटरलॉकिंग टाईलों के साथ बनने वाली गली के काम की शुरुआत करवाते हुए कहा कि पंजाब सरकार हर गली मुहल्ले के एक सामान और बेमिसाल विकास के लिए वचनबद्ध है।
विकास कामों की शुरुआत करते सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि 18 लाख रुपए से अधिक की लागत के साथ बनने वाली इंटरलॉकिंग टाईलों वाली गली के मुकम्मल होने साथ भीम नगर निवासियों को बड़ी सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से हर वार्ड का चौतरफा विकास करवाया जा रहा है जिसके अंतर्गत गलियों-नालियों, सीवरेज, पीने वाले पानी, पार्क, ओपन जिम और सडक़ें आदि के प्रोजैक्ट मुकम्मल किये जा रहे हैं जिससे लोगों के लिए मूलभूत तौर पर ज़रूरी सहूलियतें यकीनी बनाईं जा सकें।
उद्योग मंत्री ने कहा कि शहर के ज़्यादातर वार्डों में लोगों को बुनियादी सहूलियतें प्रदान करवाई जा चुकीं हैं और आने वाले दिनों में चल रहे विकास कामों की रफ़्तार और तेज़ हो जायेगी जिससे जल्द से जल्द यह कार्य मुकम्मल करवाए जा सकें। इस मौके अन्यों के अलावा पी.एस.आई.डी.सी के वाइस चेयरमैन ब्रह्म शंकर जिम्पा, इम्परूवमैंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, एडवोकेट सुखबीर सिंह, अमनदीप सिंह, उर्मिला देवी, बलबीर कौर, परवीन कौर, सुखविन्दर पाल, कृष्णा प्रसाद, अमरजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

Previous articleपंजाब सरकार द्वारा एससी लाभार्थीयों के लिए दो हफ्ते का मुफ्त डेयरी प्रशिक्षण 14 दिसंबर से
Next articleकाल भैरव जयंती धूमधाम से मनाई