खुरालगढ़,: पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आज यहां श्री गुरु रविदास जी के तप अस्थान में पहुंच कर नतमस्तक हुये और आर्शीवाद प्राप्त किया। मुख्यमंत्री ने सरबत के भले के लिये भी अरदास की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री गुरु रविदास जी ने मानवता की भलाई, समाज के हरेक वर्ग को बराबरी का स्थान देने और स्वस्थ और बढ़िया समाज सृजन करने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि गुरू साहिब जी की वाणी पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब में दर्ज है और आप जी ने अपनी वाणी के द्वारा ऐसे समाज का संकल्प रखा जिसमें किसी को कोई दुख तकलीफ़ न हो। श्री गुरु रविदास ऐतिहासिक धर्म स्थान प्रबंधक कमेटी, श्री खुरालगढ़ साहिब के चेयरमैन डा. कुलवरन सिंह और प्रधान भाई केवल सिंह ने मुख्यमंत्री को सिरोपा भेंट किया।

मुख्यमंत्री चन्नी पवित्र स्थान चरण स्पर्श गंगा में भी नतमस्तक हुए। इस दौरान संत सरवन दास और सतविन्दरजीत सिंह हीरा ने मुख्यमंत्री का सम्मान किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव हुसन लाल और विशेष प्रमुख सचिव कमल किशोर यादव, पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, कांग्रेसी नेता निमिशा मेहता, डिप्टी कमिशनर अपनीत रियात, आई.जी. जी.एस. ढिल्लों और ज़िला पुलिस प्रमुख कुलवंत सिंह हीर उपस्थित थे।

Previous articleए.डी.सी ने अलग-अलग टीमों को उनके कार्यों संबंधी दी ट्रेनिंग
Next articleਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਈਸਟ ਇੰਡੀਆ ਕੰਪਨੀ ਦਾ ਅਜੋਕਾ ਰੂਪ : ਚਰਨਜੀਤ ਸਿੰਘ ਚੰਨੀ