पार्षद खुद लगा रही हैं गलियों में झाड़ू
चुनावों दौरान हार बर्दाशत नहीं हुई
जो ऐसे घिनौने काम पर उतर आई विधायका
मुकेरियां,(राजदार टाइम्स)
: हाल ही में हुए नगर कौंसिल चुनावों में आकाली दल के प्रत्याशी पूनम रत्तू ने वार्ड 11 से चुनाव जीता। उनके विरोध में चुनाव लड़े कांग्रेसी प्रत्याशी को अभी तक यह बात लगता है कि हजम नहीं हुई। वहीं कांग्रेस शासित नगर कौंसिल प्रबंधन ने भी कांगरेस द्वारा हारे हुए वार्डों में सौतेला व्यवहार करना शुरू कर दिया है।
ऐसे में वार्ड को अपना परिवार मानने वाली पार्षद पूनम रत्तू ने वार्ड की गलियों-नालियों में खुद ही झाड़ू लगाना शुरू कर दिया है। पार्षद पूनम ने नगर कौंसिल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके वार्र्ड में सफाई कर्मचारी पिछल्ले करीब एक सप्ताह से साफई के लिए नहीं आ रहा।

नगर कौंसिल के ईओ फोन करो तो वह फोन उठाते ही नहीं और सेनेटरी इंस्पेक्टर के पद् पर काम कर रहे अशोक कुमार हर रोज बिमारी का बहाना बना छुट्टी पर होने की बात अलापते रहते हैं। उन्होंनें कहा कि वार्ड में गंदगी पसर रही है, इस लिए उन्होंने सफाई के लिए खुद ही झाड़ू पकड़ लिया। वहीं दूसरी ओर उन्होंने विधायका पर तंज कसते हुए कहा कि उनको नगर कौंसिल चुनावों दौरान कुछ वार्डों में हार बर्दाशत नहीं हुई, जोकि ऐसे घिनौने काम पर उतर आई हैं। नगर कौंसिल प्रबंधन विधायका इंदू बाला की गुलामी कर रहा है। यही वजह है कि उनके वार्ड में सफाई कर्मचारी डयूटी के लिए नहीं आ रहा। उन्होंने कहा कि यदि नगर कौंसिल प्रबंधन का यही रवैया रहा तो वह अपने खर्च परन साफाई कर्मचारी भर्ती कर वार्ड में सफाई करवाएंगी। अब ज्यादा समय नहीं है, 2022 के चुनावों में आकाली सरकार पंजाब में सत्ता संकाालेगी और विरोधियों से हिसाब भी चुकता करेंगे।

Previous articleजिला होशियारपुर में कोरोना मुक्त गांव अभियान की शुरुआत
Next articleजमीनी हकीकत तथा देश के अन्नदाता किसानों की मुश्किलो को समझते है प्रधानमंत्री : मिन्हास/सेठू