लगभग 25 लाख रुपए की लागत से बने ट्यूबवेल से वार्ड नंबर 20 व 27 के इलाके के लोगों की पीने के पानी की समस्या का होगा समाधान
होशियारपुर,(संदीप वर्मा राजदार टाइम्स):
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर का सर्वांगीण विकास उनकी प्राथमिकता है। शहर के लोगों को हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाई गई है, जिसमें पीने वाला साफ पानी व सीवरेज को प्राथमिकता दी गई है। वे मोहल्ला कीर्ति नगर में वार्ड नंबर 20 व 27 के लोगों की सुविधा के लिए लगाए गए ट्यूबवेल का उद्घाटन करने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि 25 लाख रुपए की लागत से शुरु किए गए इस ट्यूबवेल से वार्ड नंबर 20 व 27 के मोहल्ला कीर्ति नगर, दीप नगर व दाना मंडी के लोगों को निर्विघ्न पानी की सुविधा मुहैया होगी। अब इलाके के लोगों की पानी सप्लाई को लेकर दिक्कत दूर हो जाएगी। शहर के उन सभी स्थानों पर ट्यूबवेल लगाए जा रहे हैं जहां पर लोगों को पीने के पानी संबंधी दिक्कतें आ रही थी। सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर के लोगों तक 100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई की सुविधा को पहुंचाना यकीनी बनाया गया है। इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, देहाती कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, पार्षद जसवंत राय, पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल, पार्षद हरविंदर सिंह, परमजीत सिंह टिम्मा, गुरदीप कटोच, यशपाल, कुलदीप सिंह लाडी के अलावा अन्य इलाका निवासी भी मौजूद थे।

Previous articleਹਰਿਦੁਆਰ ਤੋਂ ਦੂਸਰੀ ਪੈਦਲ ਯਾਤਰਾ ਦਾ ਹੋਇਆ ਭਰਵਾਂ ਸਵਾਗਤ
Next articleकोविड प्रभावित बच्चों को सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ देना बनाया जाए यकीनी: अपनीत रियात