पुलिस ने घेरा सारा क्षेत्र, दूसरी मंजिल को हुआ नुकसान
मुहाली,(राजदार टाइम्स):
पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग के मुख्यालय पर देर शाम हमला होने का समाचार मिला है। इंटेलिजेंस विंग के मुख्यालय के फ्रंट में बड़ा धमाका हुआ है। जिससे कार्यलाय के कांच टूट गए। शुरूआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि दूर से यह विस्फोटक फेंका गया। इस वजह से इसे हैंड ग्रेनेड या रॉकेट से हमले की आशंका जताई जा रही है। फॉरेंसिक टीमों को मौके पर बुलाया गया है। मुख्य मंत्री भगवंत मान ने पुलिस प्रमुख वीके भावरा से मामले की रिपोर्ट मांगी है। गौर हो कि हाल ही में चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल के बाहर बम मिला था।

शुरूआती जानकारी में पता चला है कि इंटेलिजेंस विंग की दूसरी मंजिल पर यह ब्लास्ट हुआ है। हालांकि अभी तक पुलिस ने इस बारे में औपचारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। पुलिस ने सारे क्षेत्र को सील कर दिया गया है। पत्रकारों को भी कार्यलाय से दूर रोक दिया गया है।

मोहाली पुलिस ने कहा है कि धमाका हलका हुआ है। इसमें किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है। फॉरेंसिक टीमों को मौके पर बुलाया गया है। मीडिया को आधे किलोमीटर दूर ही रोक दिया गया है। पुलिस किसी को भी बिल्डिंग के नजदीक नहीं जाने दे रही है।

घटना का पता चलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है। पंजाब पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जिसके बाद पूरे पंजाब में पुलिस समेत दूसरे विभागों की सरकारी बिल्डिगों में हाई अलर्ट कर दिया गया है।

Previous articleपंजाबः मोहाली के इंटेलिजेंस दफ्तर के बाहर धमाका
Next articleबीएसएफ ने अमृतसर में गिराया पाकिस्तान से आ रहा ड्रोन