होशियारपुर,(संदीप वर्मा): स्थानीय बड़े हनुमान मन्दिर दशहरा ग्राउंड में श्री मेहंदीपुर यात्रा संघ बुढलाडा ब्रांच होशियारपुर वालों की ओर से दूसरे विशाल बालाजी जागरण का आयोजन किया गया। इसमें गायकों ने भजनों से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। जागरण में बालाजी का 51 फीट ऊंचा दरबार सजाया गया। देर रात तक श्रद्धालु भजनों का आनंद लेते रहे। विशेष तौर पर पहुंचे पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रह्माशंकर जिम्पा मुख्य अतिथि कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन रिंकू ने किया।

राज परिक व अंजली द्विवेदी ने भगवान श्रीराम व बालाजी के भजनों का गायन कर श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया। अंजली द्विवेदी के भजन मेरे बाला जी सरकार के तो खेल निराले हैं महिलाओं व बच्चियों समेत पुरुष भी उनके भजनों पर थिरकते नजर आए।

लखनऊ से आए कलाकारों की टीम ने भगवान श्रीराम, हनुमानजी, राधा-कृष्ण, शंकरजी व सती के दिव्य स्वरूपों की मनोहारी झांकी प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। कलाकारों ने भजनों पर सुंदर नृत्य भी प्रस्तुत किया। कानपुर से आए कारीगरों की टीम ने बालाजी महाराज का 51 फीट ऊंचा दरबार सजाया जो जागरण का मुख्य आकर्षण रहा। जगमग झालरों की सजावट ने सभी का मन मोह लिया।

Previous articleखन्ना ने महत्तवपूर्ण ट्रेनों के दसूहा रेलवे स्टेशन पर ठहराव संबंधी रेल मंत्रालय को लिखा पत्र
Next articleਪਿੰਡਾਂ ਦੇ ਸਰਵਪੱਖੀ ਵਿਕਾਸ ’ਚ ਹਰ ਵਰਗ ਦੀ ਜ਼ਰੂਰਤ ਦਾ ਰੱਖਿਆ ਜਾ ਰਿਹੈ ਧਿਆਨ : ਬ੍ਰਮ ਸ਼ੰਕਰ ਜਿੰਪਾ