होशियारपुर,(तरसेम दीवाना): एस.एस.पी ध्रुमन एच.निंबाले ने बताया कि विधान सभा चुनावों के मद्देनजर जिले में समाज विरोधी तत्वों व गैर कानूनी व्यक्तियों के विरुद्ध चलाए अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस की ओर से एक दिन में 10 भगौड़े अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

अदालत की ओर से भगौड़े घोषित भगौड़े अपराधियों को पकडऩे के अभियान के अंतर्गत पिछले तीन दिनों में अब तक 16 भगौड़े अपराधी गिरफ्तार कर लिए गए हैं।  
एस.एस.पी ने बताया कि पुलिस ने आज प्रितपाल उर्फ लाडी निवासी भोगपुर जिला जालंधर, सफी निवासी सरहाला कलां चब्बेवाल, गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी तारापुर गढ़शंकर, जगजीत सिंह निवासी डगाना, सुखविंदर सिंह निवासी काहनपुर, अमन लाल निवासी मखसूसपुर, बलवीर कौर निवासी मखसूसपुर, विजय कुमार निवासी पंडोर कद व चरनजीत सिंह उर्फ चिंटू निवासी नई आबादी होशियारपुर जो कि अलग-अलग मामलों में अदालत की ओर से भगौड़े करार दिए गए थे, को गिरफ्तार कर लिया गया है। एस.एस.पी ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि इसी तरह एक अन्य मामले में जिला पुलिस की ओर से गठित विशेष टीम ने 2 आरोपियों को 60 ग्राम नशीला पाउडर, 2 पिस्टल 32 बोर, 4 जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि डी.एस.पी(जांच) सर्बजीत सिंह राय, डी.एस.पी(सिटी) प्रेम सिंह, इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ इंस्पेक्टर लखबीर सिंह, चौंकी इंचार्ज पुरहीरां ए.एस.आई सतनाम सिंह के अंतर्गत बनाई गई टीम की ओर से यह सफलता पाई गई है। उन्होंने बताया कि पुरहीरां चौंकी इंचार्ज ए.एस.आई सतनाम सिंह ने 2 फरवरी को गश्त के दौरान हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी बंसी नगर की क्रूज कार नंबर पी.बी.0 7-ए.ए.-0008 की चैकिंग के दौरान 60 ग्राम नशीला पाउडर बरामद कर उसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी हरप्रीत सिंह से की गई पूछताछ में पुलिस की ओर से उसकी निशानदेही पर रहीमपुर सब्जी मंडी होशियारपुर से एक पिस्टल 32 बोर, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। आरोपी हरप्रीत से पूछताछ के दौरान पुलिस की ओर से उसके दोस्त प्रितपाल सिंह उर्फ प्रीत निवासी मेगोवाल गंजियां के घर में भी दबिश दी गई और उसको उसके घर से काबू करने में सफलता हासिल की गई। पुलिस ने घर की चैकिंग के दौरान उसके घर में बने स्टोर रुम से एक पिस्टल 32 बोर व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए। आरोपी प्रितपाल ने पूछताछ में बताया कि वह मिलेट्री से पुरानी गाडिय़ां खरीद कर उसको माडीफाइड कर बेचता है और करीब 4 महीने पहले उसके पास राणा निवासी हरियाणा राज्य कार बनाने का आर्डर देकर गया था, जिसने डिलिवरी के समय उसको कार की कीमत में से 70  हजार रुपए कम दिए व उसके बदले एक पिस्टल 32 बोर व 2 जिंदा कारतूस मुहैया करवाए। उसका पिस्टल देखकर उसके दोस्त हरप्रीत सिंह ने भी पिस्टल खरीदने की मांग की, जिस पर दोनों राणा के हरियाणा स्थित घर चले गए और वहां से दूसरा पिस्टल व कारतूस खरीद कर ले गए। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना माडल टाउन पुलिस में विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Previous articleपंजाब भाजपा अध्यक्ष एवम पठानकोट प्रत्याशी अश्वनी शर्मा ने किया गांवो का दौरा
Next articleलायंस क्लब ने आयोजित किया ड्राइविंग लाइसेंस बनाने हेतु कैंप