पंजाब सरकार व प्रशासन के खिलाफ की जमकर नारेबाजी
भवानीगढ़,(विजय गर्ग):
शहर में पीने योग्य पानी नहीं होने के कारण लोगों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया तथा प्रशासन व सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। स्थानीय नगर के वार्ड नंबर एक के निवासियों ने पेयजल आपूर्ति न होने के विरोध में सरकार व प्रशासन के विरोध में बालियाल रोड कट के पास बठिंडा-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया तथा सरकार व प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की। मुहल्ले निवासियों ने हाथों में बाल्टियां और अन्य सामान लिए चिलचिलाती धूप में पंजाब सरकार और नगर परिषद के खिलाफ नारेबाजी भी की।

इस अवसर पर पुरुषोत्तम लाल, टिंकू नाइक, टोनी सिंह, राम कुमार, जसबीर कौर आदि ने बताया कि पिछले 10-15 दिनों से सरकारी जलापूर्ति नहीं होने से मुहल्ले के लोग परेशान हैं। मोहल्ला वासियों का कहना है कि मामला सुलझाने के लिए जब वह नगर परिषद कार्यालय गए तो वहां पर उपस्थित अधिकारियों ने उन्हे कहा कि उनका क्षेत्र नगर परिषद के अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है। लोगों ने इसका विरोध किया कि न तो सरकार और न ही वार्ड का कोई प्रतिनिधि उनकी बात सुन रहा है। जिससे मोहल्ला वासियों में आक्रोश है और उन्हें आज हाईवे जाम करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

थानाध्यक्ष प्रदीप बाजवा ने मौके पर पहुंच खुलवाया जाम
हाईवे जाम की खबर मिलते ही भवानीगढ़ थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह बाजवा पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझा करके सडक़ में लाए गए जाम जाम को खुलवाया। पुलिस अधिकारियों ने संबंधित अधिकारियों से बात की और लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा, जिसके बाद गुस्साए लोग शांत हुए।
अधिकारियों से बात कर जल्द ही किया जाएगा लोगों की समस्या का समाधान : बलविंदर पूनिया
नगर परिषद अध्यक्ष सुखदीप कौर के पति कांग्रेस नेता बलविंदर सिंह पूनिया ने कहा कि अधिकारियों से बात कर जल्द ही लोगों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

Previous articleजेएसएस आशा किरन स्पैशल स्कूल तथा ट्रेनिंग इंस्टीचियूट का मनाया स्थापना दिवस समारोह
Next articleਦੋ ਹਫਤਿਆਂ ਦਾ ਡੇਅਰੀ ਸਿਖਲਾਈ ਪ੍ਰੋਗਰਾਮ 9 ਤੋਂ ਸ਼ੁਰੂ