पठानकोट,22 दिसंबर(राजदार टाइम्स): संस्कृति मंदिर नजदीक राम लीला मैदान में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट द्वारा एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। बैठक विशाल कुमार विभाग प्रचारक की अध्यक्षता में की गई। जिसमें डॉ.शमशेर सिंह संयोजक कमल कुमार प्रचार प्रमुख एवं शक्ति कोषाध्यक्ष एवं अन्य राम भक्त उपस्थित हुए। बैठक में कहा गया कि जैसा कि सभी को मालूम है कि गत 5 अगस्त को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण हेतु भूमि पूजन का शुभ कार्य किया गया था। सभी लोग जानते हैं कि भगवान श्री राम करोड़ों-करोड़ों हिंदुओं के आराध्य भगवान हैं और राष्ट्र पुरुष भी हैं। इसलिए अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का भव्य निर्माण हो रहा है। भव्य मंदिर में सभी करोड़ों राम भक्तों का भावनात्मक योगदान हो। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए इस बैठक में चर्चा की गई।
       बैठक में तय किया गया कि पठानकोट जिला के हर भाई-बहन, चाहे उसकी आर्थिक स्थिति कैसी भी होउसका भावनात्मक और आर्थिक योगदान श्री अयोध्या धाम में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु पहुंच सके। इस पवित्र कार्य हेतु राम भक्त जिला पठानकोट के प्रत्येक भाई-बहन तक पहुंचेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे की सभी की आस्था धन राशि के रूप में और भावनात्मक रूप में इस मंदिर निर्माण में लगे। राम भक्त जिला के हर व्यक्ति तक संपर्क स्थापित कर सकें। इसलिए नगर और बस्ती स्तर पर समितियां बनाई गई हैं और यह तय किया गया कि 15 जनवरी से धनराशि संग्रह का यह महाअभियान प्रारंभ किया जाएगा। इस अभियान में राम भक्त जिले के हर परिवार और हर व्यक्ति से संपर्क स्थापित करेंगे और इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि हर राम भक्तों का योगदान श्री अयोध्या धाम में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु पहुंच सके। इस समय पर भारी संख्या में राम भक्त उपस्थित हुए। 

Previous articleभारतीय रैडक्रास सोसायटी के वाइस चेयरमैन अविनाश खन्ना ने श्रमिकों व रिक्शा वालों को वितरित किए साबुन, सैनेटाइर व मास्क
Next articleगन्ने की कीमत 350 रूपए प्रति क्विंटल करे कैप्टन सरकार : शम्भू भारती