अगर कोई समस्या है तो कंट्रोल रूम आपकी सेवा के लिए 24 घंटे कर रहे हैं काम : जिलाधीश संयम अग्रवाल
पठानकोट,(बिट्टा काटल/राजदार टाइम्स):
कोरोना काल की पहली लहर में पठानकोट के लोगों ने जिला प्रशासन को अपना पूरा समर्थन दिया था। पहली लहर के दौरान भी हम सभी ने एक दूसरे का सहयोग किया। इस बार दूसरी लहर में फिर से लोगों द्वारा सहयोग देने की जरूरत है और सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन सुनिश्चित करना लोगों का बहुत बड़ा सहयोग होगा। यह जानकारी संयम अग्रवाल ने दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते नए निर्देश भी जारी किए गए हैं। कई लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए जिला प्रशासन द्वारा कंट्रोल रूम बनाए गए हैं और टोल फ्री नंबर भी जारी किए गए हैं। लोग टोल फ्री इन नंबरों पर संपर्क करके सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

यह स्थापित किए गए टोल नंबर-
उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन ने जिला प्रशासनिक परिसर मलिकपुर में टोल फ्री नंबर 1800-180-3361 के साथ नागरिक नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। इसके अतिरिक्त किसी भी जानकारी के लिए कंट्रोल नंबर 0186-2346642 और 0186-2345542 पर भी संपर्क किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त सिविल अस्पताल पठानकोट में चिकित्सा नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है जिसका नंबर 1800-180-3360 है। किसी भी प्रकार की चिकित्सा सुविधा के लिए इस नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि लोगों से निर्देशों का पालन करने का आग्रह किया जाता है ताकि वे खुद को और अपने परिवार को कोरोना वायरस से बचा सकें। हम ऐसा तभी कर सकते हैं, जब हम दिए गए निर्देशों का पालन करें, उन्होंने कहा। उन्होंने मास्क पहनने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और बार-बार साबुन से हाथ धोने की बात कही। संयम अग्रवाल ने कहा कि ग्राम स्तर पर चलाए जा रहे कोरोना मिशन फतेह 2.0 में स्वास्थ्य टीमों का सहयोग करना चाहिए ताकि हम जिले को कोरोना मुक्त बना सकें।

Previous articleसाथी हाथ बढ़ाना योजना के तहत करवाई गई जरूरतमंद परिवार की गिरती हुई छत की मुरम्मत
Next articleघर के आसपास पेड़ पौध होने से रहता है घर का वातावरण सही : दिव्यांशु भोला