कैबिनेट मंत्री ने गांव शेरपुर बातियां की पंचायत को विकास कार्यों के लिए सौंपे 14 लाख रुपए के चैक

होशियारपुर, (राजदार टाइम्स): कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता दे रही है और यह यकीनी बना रही हैं कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ भी सही व्यक्ति तक पहुंचे। वे गांव शेरपुर बातियां की पंचायत को अलग-अलग विकास कार्यों के लिए करीब 14 लाख रुपए के चैक सौंपने के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। पंजाब सरकार ने हर योग्य लाभार्थी तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा रही है, जिसके चलते लोगों के जीवन स्तर में काफी सकारात्मक बदलाव आए हैं।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर है, जिसके लिए सरकार द्वारा गांवों में मूलभुत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी है। ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान की हमेशा से यही सोच रही है कि गांवों में शहरों के बराबर सुविधाएं प्रदान की जाए और उनकी इसी सोच के अंतर्गत प्रदेश के  गांवों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।

पंजाब सरकार पंचायतों की मजबूती के लिए हमेशा वचनबद्ध है और उन्हें विश्वास दिलाती है सरकार उनके साथ हमेशा खड़ी हैं। इस मौके पर दी होशियारपुर सैंट्रल कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन विक्रम शर्मा, सरपंच राजविंदर कौर, एक्सियन सिमरनजीत सिंह, एक्सियन राज कुमार, एस.डी.ओ नवनीत कुमार जिंदल, बी.डी.पी.ओ सुखविंदर सिंह, एडवोकेट अमरजोत सैनी, प्रीतपाल सिंह, अशोक पहलवान, राजन सैनी, लखविंदर सिंह, रुप सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।