बरामद हुई 7 पिस्तौले व 18 जिंदा कारतूस
होशियारपुर,(राजदार टाइम्स):
अपराध को रोकने व शरारती तत्वों के खिलाफ छेड़े गए अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस की तरफ से बड़ी कामयाबी प्राप्त करते हुए नामी गैंगस्टर गुरविंदर सिंह उर्फ सोनू रोड़ मजारिया को दो साथियों सहित उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया गया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने पुलिस लाइन में जानकारी देते हुए बताया कि ए कैटागिरी खतरनाक गैंगस्टर सोनू रोड़ मजारिया के साथ पकड़े गए उसके दो साथियों की पहचान योगेश कुमार उर्फ मोनू निवासी दारापुर व गुरजीत सिंह निवासी टाई थाना तिलहर, उत्तर प्रदेश के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि जिला पुलिस की ओर से खुफिया व तकनीकी सूत्रों की जानकारी के बाद एसपीपी बीआई मंदीप सिंह की निगरानी में एएसपी गढ़शंकर तुषार गुप्ता व सीआईए इंचार्ज शिव कुमार के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया व उत्तर प्रदेश से इनको गिरफ्तार किया गया। सप्ताह से चल रही योजना व तीन दिन चले आप्रेशन के बाद इन दोषियों को काबू कर 7 पिस्तौलों व 18 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। नवजोत सिंह माहल ने बताया कि दोआबा क्षेत्र में नामी गैंगस्टर सोनू रोड़ मजारिया की कपूरथला जेल में एक और खतरनाक गैंगस्टर प्रीत सेखों से मुलाकात हुई थी। उन्होंने बताया कि प्रीत से खों, जिसने अमृतसर व तरनतारन क्षेत्र में हत्या कर दहशत मचाई थी व दोनों ने मिलकर धरमिंदर सिंह निवासी कुनैल थाना गढ़शंकर व अमृतसर में जग्गा बाउंसर नामी व्यक्ति की हत्या की थी।
एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने बताया कि पिछले दिनों गांव कुक्कड़ मजारा में पैट्रोल पंप में हुई तोडफोड़ व गांव गढ़ी मंटो में गोली चलने वाली घटना में भी सोनू रोड़ मजारिया का नाम सामने आ रहा था, जिस बारे में गहनता से पूछताछ की जा रही है। गैंगस्टटर के खिलाफ थाना गढ़शंकर में 5 व अमृतसर में एक मामला दर्ज है। दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गढ़शंकर की अदालत में पेश किया गया जहां उनका 5 दिन का रिमांड दिया गया।

Previous articleपेट्रोल-डीजल की बड़ी हुई कीमतों ने आम जनता की आर्थिक कमर तोड़ी : संदीप सैनी
Next articleकैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल के जसकरन ने एएस लेवल की कैमिस्ट्री, फिजिक्स तथा आईपी की परीक्षा में प्राप्त किया ऐ ग्रेड