पेट्रोल डीजल के बढ़े हुए दामों को लेकर आप पार्टी ट्रेड विंग द्वारा केंद्र व पंजाब सरकार का पुतला फूंक किया प्रदर्शन
कहा, तेल सौ रूपए प्रति लीटर होने पर आप पार्टी भाजपा नेताओं के घर जा व्यंग्यात्मक ढंग से उनका मुंह मीठा करवाते हुए व्यक्त करेगी अपना रोष
होशियारपुर,(राजदार टाइम्स):
आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग द्वारा संयुक्त सचिव पंजाब संदीप सैनी की अध्यक्षता में पेट्रोल-डीजल की दिन बा दिन बढ़ रही कीमतों के विरोध में केंद्र एवं पंजाब सरकार का पुतला फूंक कर रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर पार्टी के बुद्धिजीवी वर्ग के राज्य सचिव राजेश जसवाल, जिलाध्यक्ष शहरी दलीप औहरी, बुद्धिजीवी विंग के उपाध्यक्ष अजय वर्मा, हलका इंचार्ज पार्षद ब्रह्म शंकर जिंपा, ट्रेड विंग के जिलाध्यक्ष पार्षद जसपाल चेची, जिला एक्स सर्विसमैन विंग के खुशीराम धीमान विशेष तौर पर शामिल हुए। शहर के विभिन्न विभिन्न बाजारों से होते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने केंद्र एवं पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना रोष प्रदर्शन किया और बाबा साहेब आंबेडकर चौक में नजदीक बस स्टैंड पर पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के विरोध में केंद्र व पंजाब सरकार का पुतला फूंका। अपने सम्बोधन में संदीप सैनी ने कहा कि 25 जून को लगी एमरजैंसी वाले दिन को काला दिवस के तौर पर मनाने वाली भाजपा देश की आम जनता को यह बताएं कि क्या आज भाजपा के राज में देश में अघोषित एमरजैंसी नहीं चल रही क्या…? आम जनता आज खुशहाली भरा जीवन जी रही है क्या, देश में आज महंगाई कम हो गई है। बड़े अफसोस की बात है कि आज केंद्र एवं पंजाब सरकार पेट्रोल-डीजल के रेटों को लगातार बढ़ाकर आम जनता का आर्थिक शोषण करने पर उतारू है। देश में आम जनता के लिए तो अघोषित इमरजेंसी ही चल रही है। इसलिए भाजपा एवं कांग्रेसी की दोनों ही सरकारों को चाहिए कि वह इमरजेंसी के नाम पर घडिय़ाली आंसू बहाने की बजाए आम जनता को सही अर्थों में आर्थिक तौर पर समृद्ध करें। पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए रेट देश में महंगाई को चरम सीमा पर लेकर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन 100 रूपए प्रति लीटर तेल हो गया तो उस दिन आम आदमी पार्टी ट्रेड विंक की तरफ से भाजपा नेताओं के घर जा कर व्यंग्यात्मक ढंग से उनका मुंह मीठा करवाते हुए अपना रोष व्यक्त किया जाएगा। राजेश जसवाल ने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार जहां देश में एक देश एक टैक्स की बात करती है। वहीं पेट्रोल-डीजल पर लगभग 70 प्रतिशत के लगभग वैट वसूल कर अपनी जेबे भरने में लगी हुई है।

जोकि देश के लोगों के साथ सरेआम धक्केशाही है, जिसको आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगी। अजय वर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आम आदमी पार्टी आम जनता के हितों की रखवाली के लिए हर तरह के संघर्ष के लिए तैयार है। आज पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस के नाम पर सीधे सीधे तौर पर आम जनता का आर्थिक शोषण किया जा रहा है। बहुत दु:ख की बात है कि भाजपा के नेता यूपीए सरकार के समय पेट्रोल-डीजल के बढ़े हुए दामों को लेकर समय-समय पर बड़े-बड़े रोष प्रदर्शन करते रहे हैं, मगर आज एनडीए की सरकार होने पर कांग्रेसी अपने घरों में इस मसले पर दुबक के बैठे हुए हैं। इससे यह साबित होता है कि यह दोनों ही पार्टियां एक दूसरे के हितों के साथ जुड़ी हुई हैं और इनको आम जनता की जरूरतों के साथ कोई संबंध नहीं है। इस अवसर पर रंजीत सिंह, जय राम, एमसी खट्टा, धर्मेंद्रपाल सिंह, तरुण गुप्ता, गुरमीत सिंह, कर्मवीर सिंह बाबू, बलविंदर सिंह बिंदी, योगेंद्र सिंह राजा, सर्वजीत सिंह, मनजीत सिंह फौजी, जस्सी, राजू खत्री, अजय कुमार सैनी, हरेंद्र कुमार सैनी, भारत सैनी, यूथ विंग जिला उपप्रधान नीतीश कुमार निशू, श्रीमती कमलेश कौर, कुलविंदर कौर, बलदीप कौर, बिना कौशल, कुलवंत सिंह, गुरमेल सिंह सैनी, कैप्टन हरभजन सिंह, राजेंद्र कुमार, सुभाष चंद्र, चंद्र यादव, हरजिंदर सिंह, अनिल ठाकुर, हरमेश लाल, मोहनलाल, नागेंद्र पासवान, मनदीप बंगा, बिट्टू चोपड़ा, हनी कुमार, एडवोकेट विशाल नंदा, प्रदीप सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

Previous articleकोटकपूरा पुलिस प्रशासन व समाज सेवी संस्थाओं द्वारा अंतरराष्ट्रीय नशा निषेध मनाय
Next articleनशे के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा जून माह में चलाया गया विशेष अभियान