कैंप में 172 दिव्यांगजन ने लिया भाग लेकर लिया विभिन्न योजनओं का लाभ
दसूहा,18 दिसंबर(राजदार टाइम्स): जिला प्रशासन की तरफ से जिले में दिव्यांगजनों को उनके उप मंडलों में ही हर सुविधा प्रदान करने के लिए लगाए जाने वाले सुविधा कैंपों की कड़ी में आज सिविल अस्पताल में एक विशेष कैंप लगाया गया। जानकारी देते हुए जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी मुकेश गौतम ने बताया कि इस कैंप में स्वास्थ्य विभाग की ओर से डिसेबिलिटी सर्टिफिकेट व यू.डी.आई.डी कार्ड बनाए गए। सामाजिक सुरक्षा विभाग की तरफ से दिव्यांजन की पेंशन संबंधी फार्म भरे गए व जिला चुनाव कार्यालय की ओर से दिव्यांगजन के लिए वोट बनाने का कार्य किया गया।
जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी ने बताया कि इस कैंप में 172 दिव्यांगजनों ने भाग लिया। यह कैंप महीने के हर दूसरे वीरवार को सिविल अस्पताल दसूहा में लगाया जाएगा। उन्होंने अधिक से अधिक दिव्यांगजनों को इस कैंप का लाभ लेने की अपील भी की। इस मौके पर एस.एम.ओ सिविल अस्पताल दसूहा डॉ.दविंदर पुरी के अलावा जिला रैड क्रास सोसायटी, जिला सामाजिक सुरक्षा कार्यालय, कार्यालय बाल विकास प्रोजैक्ट दसूहा व चुनाव कार्यालय के कर्मचारी भी मौजूद थे। 

Previous articleसरकारी स्कूलों के विद्यार्थियों के लिए आशा की किरण बने मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह : राज कुमार
Next articleअब व्यापारिक वाहनों के ड्राइवरों को लाइसेंस बनाने, रिन्यू करवाने के समय रिफै्रसर कोर्स के लिए नहीं जाना पड़ेगा मुक्तसर