कानून-व्यवस्था वकोरोना स्थिति की कि समीक्षा
लुधियाना,26 नवंबर(केजी शर्मा): डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने शहर में कोविड-19 स्थिति से निपटने के लिए सीपी लुधियाना के प्रयासों की सराहना की और कोविड की दूसरी लहर के डर से आने वाले दिनों में और भी सतर्क रहने का निर्देश दिया। वह आज यहां पुलिस लाइंस में पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल, आईजी लुधियाना रेंज नौनिहाल सिंह समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे। बैठक में जेसीपी जे एलन चेजियन, डीसीपी ला एंड आर्डर अश्विनी कपूर, डीसीपी डिटेक्टिव सिमरपाल सिंह और डीसीपी ट्रैफिक सुखपाल सिंह सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शामिल हुए। उन्होंने सभी अनसुलझे हत्याओं के मामलों की समीक्षा की और उन्हें ट्रेस करने के लिए नए सिरे से प्रयास करने का निर्देश दिया। शहर में हो रहे अपराध के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले अवैध हथियारों का पता लगाने के लिए एक विशेष अभियान शुरू करने का निर्देश दिया। डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने पुलिस स्टेशनों में जगह खाली करने के लिए लावारिस पुराने वाहनों की नीलामी करने के लिए लुधियाना पुलिस के अभियान की सराहना की। उन्होंने शहर को भिखारी मुक्त बनाने में लुधियाना पुलिस के प्रयासों की भी सराहना की।
उन्होंने पुलिस अधिकारियों से कहा कि वे सार्वजनिक रूप से मास्क पहनने को सख्ती से लागू करें। उन्होंने पुलिस कमिश्नर को ट्रैफिक ङ्क्षवग में और अधिक पुलिस कर्मियों को तैनात करने का भी निर्देश दिया। ताकि शहर में यातायात सुचारू रहे। उन्होंने आम नागरिकों को पुलिस की बेहतर सेवा प्रदान करने संबंधी पुलिस अधिकारियों के सुझावों को भी सुना।

Previous articleराज्य के विभिन्न पार्कों के निर्माण को धनराशि उपलब्ध करवाई उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने
Next articleसुरक्षाबलों पर कश्मीर में आतंकी हमला, दो जवान हुए शहीद