युवराज तथा विराज शर्मा की मदर श्रीमती किरन सलारिया बनी द लेडी ग्रेनडियर
दसूहा,(राजदार टाइम्स):
कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल में जहाँ बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ सर्व पक्षीय विकास किया जाता है। वहाँ उनको नजदीकी रिश्तों के महत्व के बारे में भी शिक्षा दी जाती है। इस बात को ध्यान में रखते हुए स्कूल द्वारा बच्चों के अपने माता-पिता से प्यार और नजदीकियों को देखते हुए कक्षा केजी-2 के बच्चों की माताओं के लिए द लेडी ग्रेनडियर 2021 प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जहाँ आज कल के आधुनिक तथा तकनीकी युग में बच्चे तथा उनके अभिभावक अपनी-अपनी गतिविधियों में बहुतही व्यस्त रहते हैं। वहाँ कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल की केजी-2 की कक्षाओं के बच्चों की माताओं के लिए द लेडी ग्रेन डियर 2021 कार्यक्रम का आयोजन करके आपसी रिश्तों में और मधुरता लाने का प्रयास किया गया है। इस अवसर पर मिस ईना वासल डायरेक्टर वासल ऐजूकेशनल ग्रुप तथा मिस अदिती वासल मुख्य मेहमान के रूप में उपस्थित रहे।

स्कूल के बच्चों ने इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया। बच्चे अपनी माताओं के साथ स्कूल में उपस्थित हुए। बच्चों की माताओं ने विभिन्न कार्यक्रम अपने बच्चों के साथ प्रस्तुत किए। बच्चों की माताओं ने अपनी योग्यताओं के हिसाब से कविता, नृत्य, शब्द गायन, भाषण तथा गीत भी गाए। समस्त माताओं द्वारा प्रस्तुत किए गए कार्यक्रम सराहनीय थे। कक्षा के.जी-2 के बच्चों की माताओं में से इस प्रतियोगिता के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाली युवराज तथा विराज शर्मा की मदर श्रीमती किरन सलारिया को न केवल द लेडी ग्रेन डियर 2021 के खिताब से नवाजा गया, बल्कि उन्हें क्रिएटिव मॉम का खिताब भी मिला।

इसके अतिरिक्त इस प्रतियोगिता में विभिन्न श्रेणीयों के अंतर्गत बच्चों की माताओं को उपहार तथा खिताब दिए गए। जिस प्रकार रूद्रांश की मदर श्रीमती याचना जोशी को चार्मिंग मॉम, रिधिमा मेहरा की मदर श्रीमती रीना राठौर को ट्विंक्लिंग मॉम, हरलीन कौर की मदर श्रीमती राजविंदर कौर को गारजियस मॉम, गुरसाहिब सिंह की मदर श्रीमती वरिंदर कौर को लालेस मॉम, हेजल की मदर श्रीमती शीतल अरोड़ा को एंडियरिंग मॉम, मन्नत कौर की मदर श्रीमती मनदीप कौर को स्मैशिंग मॉम, प्रियांशी बधन की मदर श्रीमती वनिता को रेविशिंग मॉम, अनहद सिंह की मदर श्रीमती अमनदीप कौर को एडोरेबल मॉम, रियांश मैनी की मदर श्रीमती ज्योति मैनी को एंटरटेनिंग मॉम तथा इवराज सिंह बांसल की मदर हरप्रीत कौर को मिसस्टनिंग मॉम केटेगरी के अंतर्गत खिताब तथा उपहार दिए गए। इस अवसर पर मिस ऋतुराम बानी तथा मिस शिल्पी जज के रूप में उपस्थित हुईं। इस विशेष दिवस का आयोजन करने के उपलक्ष में सभी माताओं ने स्कूल तथा प्रधानाचार्य अनित अरोड़ा की सराहना की तथा धन्यवाद किया। जिन्होंने द लेडी ग्रेन डियर 2021 प्रतियोगिता के माध्यम से उनके दिन को विशेष बनाया।

जानकारी देतेहुए स्कूल के प्रिंसीपल अनित अरोड़ा ने बताया कि हमारी इस कोशिश से बच्चों के अंदर न केवल अपनी माताओं के प्रति अपनापन तथा नजदीकियाँ बढ़ेंगी बल्कि बच्चों तथा माताओं का रिश्ता भी घनिष्ठ बनेगा। इसके साथ-साथ माताओं को भी इस बात का एहसास होगा कि बच्चों के जीवन में उनकी अहमियत है। वासल ऐजूकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष के.के वासल, स्कूल के चेयरमैन संजीव कुमार वासल, डायरेक्टर ईना वासल तथा सीईओ राघव वासल ने सभी माताओं का धन्यवाद किया। जिन्होंने इस दिन को विशेष बनाया तथा कहा कि इस तरह से विशेष रूप से माताओं के लिए इस दिन का आयोजन करना तथा बच्चों का अपनी माता के साथ कार्यक्रम प्रस्तुत करना स्वयं में प्रशंसा योग्य कार्य है।

Previous articleपंजाब में कांग्रेस व सिद्धू को बड़ा झटका
Next articleहरविंदर सर्वसम्मति से बने वेरका मिल्क प्लांट होशियारपुर के चेयरमैन