क्षेत्र की जनता का साथ ही मेरी राजनीतिक ताकत : ढाड़ेकटवाल
हाजीपुर,(राजदार टाइम्स): आने वाले विधान सभा चुनावों के मद्देनजर हर राजनीतिक पार्टी द्वारा गतिविधियां तेज कर दी गई हैं। विधान सभा क्षेत्र मुकेरियां से कांग्रेस पार्टी की टिकट की दौड़ में विभिन्न नेताओं के बीच मुकाबला बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार को कस्बे में कार्यकर्ताओं की भारी एकत्रता को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लैंड मौडगेज बैंक मुकेरियां के पूर्व चेयरमैन अमरजीत सिंह ढाड़ेकटवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयारियां शुरू कर दी।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमरजीत सिंह ढाड़ेकटवाल ने कहा कि वह लंबे समय से विधानसभा क्षेत्र मुकेरियां के लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस दौरान लोगों के बेपनाह प्यार एवं सहयोग से वह कई वर्षों तक ट्रक यूनियन हाजीपुर के अध्यक्ष रहे एवं लैंड मौडगेज बैंक मुकेरियां के चेयरमैन भी निर्वाचित हुए। निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का साथ ही उनकी राजनीतिक ताकत है और इस बार उन्हें लगता है कि निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने विधायक के रूप में उनके द्वारा प्रतिनिधित्व करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि निर्वाचन क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र से होने के कारण वे कंडी और बेट क्षेत्रों की समस्याओं से अच्छी तरह वाकिफ हैं। जिनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। यदि पार्टी आलाकमान द्वारा सेवा का अवसर दिया जाता है तो वह मुकेरियां निर्वाचन क्षेत्र में अवैध खनन को रोक कर अच्छी शिक्षा, बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, खेल स्टेडियम सहित गांवों के समग्र विकास के लिए कड़ी मेहनत करेंगे। इस अवसर पर पंच सुखदेव सिंह, जीत सिंह कलेरां, बलविंदर सिंह मांगट, लवली सिंह, गुरदीप सिंह मुकेरियां, अशोक कुमार बिल्ला, प्रिंस शर्मा हाजीपुर, राहुल संधवाल, अश्विनी शर्मा, भूपिंदर सिंह पुराना भंगाला, सुखविंदर सिंह, हरजिंदर सिंह अजमेर, हरबिंदर सिंह, रोहित कुमार, नरिंदर सिंह, जसप्रीत सिंह, संजीव सिंह, लखविंदर सिंह, जतिंदर सिंह समेत बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

ढाड़ेकटवाल एक बेदाग, ईमानदार और निस्वार्थ नेता : डॉ.सतिंदर/अविनाश पंडित
सभा को संबोधित करते हुए सरपंच शाम सिंह, महिताब सिंह हुंदल, डॉ.सतिंदर सिंह खिजरपुर, अविनाश पंडित आदि ने कहा कि अमरजीत सिंह ढाड़ेकटवाल एक बेदाग, ईमानदार और निस्वार्थ नेता हैं। जिनके नेतृत्व में मुकेरियां निर्वाचन क्षेत्र का सर्वांगीण विकास अपेक्षित किया जा सकता है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की आलाकमान से मुकेरियां निर्वाचन क्षेत्र में परिवारवाद को पीछे छोड़ते हुए क्षेत्र के लोगों का नेतृत्व करने का मौका अमरजीत सिंह ढाड़ेकटवाल को देने का आग्रह किया।

Previous articleसुखबीर बादल द्वारा कांग्रेस को मुख्यमंत्री के पद के लिए अपने उम्मीदवार का नाम घोषित करने की चुनौती
Next articleविधानसभा चुनाव में भाजपा स्पोट्र्स सैल निभाएगा अहम रोल : रमन घई