मुकेरियां,(राजदार टाइम्स): एसपीएन कॉलेजिएट स्कूल के नवीन सत्र 2023-24 के छात्रों के लिए कॉलेज प्रांगण में ओरियंटेशन कार्यक्रम का विशेष आयोजन करवाया गया। इस विषय में स्कूल कोऑर्डिनेटर प्रो.विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2023-24 की कोलेजियेट स्कूल की कक्षा प्रारंभ हो चुकी है। छात्रों के लिए विशिष्ट ओरिंटेशन कार्यक्रम रखा गया। जिसमे कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ.समीर शर्मा छात्रों से रूबरू हुए और उन्हें स्कूल संबंधी महत्वपूर्ण निर्देशन दिए। उन्होंने कॉलेज की महत्वपूर्ण उपलब्धियों के विषय में भी छात्रों को बताया तथा मन लगाकर पढऩे के लिए प्रोत्साहित किया।

उन्होंने जानकारी दी कि कोलेजियेट स्कूल संबंधी एडमिशन प्रक्रिया भी तीव्र गति से चल रही है। अत: इच्छुक अभ्यर्थी जल्द से जल्द आवेदन करें। कॉलेज में मेडिकल, नॉन मेडिकल, कॉमर्स और आट्र्स सभी कोर्स उपलब्ध है जिनके लिए योग्य विषय मर्मज्ञ प्रोफेसर नियुक्त है। इसके बाद नए छात्रों को कॉलेज की प्रत्येक सुख सुविधा से अवगत करवाया गया। इसके साथ-साथ आधुनिक सुविधाओं से युक्त कॉलेज की लाइब्रेरी और प्रयोगशालाओं के विषय में भी बताया गया। अंत में स्कूल कोर्डिनेटर प्रो.विक्रम सिंह ने कॉलेज प्रबंधन समिति और कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.समीर शर्मा का इस ओरियेंटेशन में विशिष्ट सहयोग देने के लिए धन्यवाद किया। इस अवसर पर समूह कोलेजियेट स्कूल के छात्र तथा स्टाफ सदस्य भी उपस्थित थे।

Previous articleपठानकोट पुलिस ने पुलिस कर्मियों के लिए स्वास्थ्य व कल्याण कार्यशाला के साथ एक स्वस्थ भविष्य की ओर एक कदम उठाया
Next articleजिला स्वास्थ्य अधिकारी ने खाद्य पदार्थों के लिए 7 सैंपल