LNJP अस्पताल के डॉक्टर डॉक्टर असीम गुप्ता ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे. पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डॉक्टर असीम गुप्ता के परिवार को एक करोड़ की मदद देने का ऐलान किया था.

  • एलएनजेपी अस्पताल में कार्यरत थे डॉक्टर गुप्ता
  • मुख्यमंत्री ने आर्थिक मदद का किया था ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज डॉक्टर असीम गुप्ता के परिवार से मिलने उनके घर जाएंगे और उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये का चेक भी सौंपेंगे. डॉक्टर असीम गुप्ता LNJP अस्पताल में कार्यरत थे और कोरोना की वजह से उनकी मौत हो गयी थी.दिल्ली के LNJP अस्पताल के डॉक्टर असीम गुप्ता ड्यूटी के दौरान कोरोना की चपेट में आ गए थे. पिछले दिनों प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डॉक्टर असीम गुप्ता के परिवार को एक करोड़ की मदद देने का ऐलान किया था.

अरविंद केजरीवाल ने कहा था, ‘डॉक्टर असीम गुप्ता LNJP में एक सीनियर डॉक्टर थे, वो बेहद शिद्दत के साथ मरीजों की सेवा कर रहे थे. कोरोना मरीजों की सेवा करते हुए उन्हें खुद कोरोना हो गया और अंत में कोरोना से लड़ते-लड़ते हमें छोड़कर चले गए. उनकी पत्नी भी डॉक्टर हैं और उन्हें भी कोरोना हो गया था लेकिन वो स्वस्थ हैं. ऐसे लोगों की वजह से हम कोरोना से लड़ रहे हैं. दिल्ली और देश के लोग उनकी सेवा को नमन करते हैं. उनके परिवार को 1 करोड़ की सम्मान राशि दिल्ली सरकार देगी.

बहरहाल, दिल्ली में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2,373 नए केस सामने आए हैं. इस दौरान 61 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. राजधानी में मामले बढ़कर 92,175 हो गए हैं. वहीं, मरने वालों की संख्या 2,864 हो गई है.

Previous articleदिल्ली में लगाए जाएंगे 31 लाख पेड़, 10 जुलाई से यमुना बैंक से होगी शुरुआत
Next articleआर्थिक सुधार के उपाय पता लगाने में जुटी दिल्ली सरकार, 12 सदस्यीय टीम बनाई