कहा, टीआरएस व ओवैसी ने ईलू-ईलू करके सीटें बांट ली
गर निगम के चुनाव प्रचार में गृह मंत्री ने किया रोड शो

हैदराबाद,29 नवंबर(राजदार टाइम्स न्यूज ब्यूरो): हम हैदराबाद को निजाम कल्चर से मुक्त करके लोकतांत्रिक मूल्यों पर आधारित आधुनिक शहर बनाना चाहते हैं। हम यहां की राजनीति को परिवारवाद से मुक्त कर देंगे। यह शब्द पत्रकारों से बातचीत करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने कही। उन्होंने कहा कि वह के चंद्रशेखर राव से पूछना चाहते हैं कि आप असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से समझौता करते हैं। इससे हमें कोई दिक्कत नहीं है। लोकतंत्र में किसी भी पार्टी से समझौता या गठबंधन किया जा सकता है। दिक्कत है कि आपने एक कमरे में ईलू-ईलू करके सीटें बांट लीं। शाह ने कहा कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के एक लाख घरों के वादे का क्या हुआ? 10 हजार करोड़ की एक योजना आप लेकर आए थे, उसका क्या हुआ। हुसैन सागर को टूरिस्ट स्पॉट बनाने का वादा किया था, उसका क्या हुआ? आपने कुछ नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आयुष्मान योजना लाए। लेकिन, मोदी जी कहीं हैदराबाद में फेमस न हो जाएं, इसलिए राज्य सरकार ने यहां इसे लागू नहीं किया।
ओवैसी की तरफ से अवैध रोहिंग्या मुस्लिमों के शहर में होने के सवाल पर शाह ने कहा कि जब मैं एक्शन लेता हूं, तो वे संसद में बवाल करते हैं। उनसे कहिए कि मुझे लिखकर दें कि रोहिंग्या और बांग्लादेशियों को निकाला जाना है। संसद में उनका पक्ष कौन लेता है?
गौर हो कि केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को हैदराबाद पहुंचे। नगर निगम चुनाव में प्रचार करने पहुंचे शाह ने सिकंदराबाद में रोड शो किया।
मेयर हमारा होगा इस बार
रोड शो के बाद शाह ने कहा कि वह भाजपा को समर्थन देने के लिए हैदराबाद के लोगों को धन्यवाद देते हैं। रोड शो के बाद मुझे विश्वास हो गया है कि इस बाद भाजपा अपनी ताकत या सीटें बढ़ाने के लिए नहीं लड़ रही है। इस बार हैदराबाद का मेयर भाजपा से ही होगा।

Previous articleआसान होगी प्रक्रिया, आरटीओ के चक्कर लगाने से मिलेगा छुटकारा, वाहन को ट्रांसफर कराने की
Next articleझूठ बोल रहे हैं मनोहर लाल खट्टर कहा कैप्टन अमरेन्द्र ने