आशीष घई ने बनाए 105 रन व रजत शर्मा ने लिए 6 विकेट
होशियारपुर,(राजदार टाइम्स):
पंजाब क्रिकेट एसोसिएसन की तरफ से रेलवे मंडी की ग्राउंड में खेले गए मैच में अशीष घई की बेहतरीन बल्लेबाजी व रजत शर्मा की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत होशियारपुर ने गुरदासपुर को पहली पारी में बढ़त के आधार पर हराकर तीन अंक अर्जित किए है। जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएसन के सचिव डॉ.रमन घई ने बताया कि होशियारपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए। जिसमें अशीष घई ने 32, निमिश धवन ने 23 व रजत शर्मा ने 22 रन बनाए। गुरदासपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने 3, अमित शर्मा ने 2, वाभव सैनी ने 2 व राजीव ठाकुर ने 2 विकेट लिए। गुरदासपुर की टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 152 रन पर ऑल आऊट हो गई।

जिसमें अदित्य नारायण मेहता ने 39, अंशुमन ने 32, वाभव सैनी ने 31 रनों का योगदान दिया। होशियारपुर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए रजत शर्मा ने 6 विकेट, राहुल कश्यप ने 2 व अर्जुन कुमार ने 1 विकेट ली। होशियारपुर की टीम ने पहली पारी के आधार पर 10 रन की बढ़त लेने वाले दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बनाकर 4 विकेटों के नुकसान पर पारी समापती की घोषणा की। जिसमें अशीष घई ने 105 व रमन अरोड़ा ने 91 रन बनाए। खेल समाप्त होने से पहले गुरदासपुर ने दूसरी पारी में एक खिलाड़ी के नुकसान पर 38 रन बनाए। होशियारपुर ने पहली पारी की बढ़त के आधार पर जीतकर 3 अंक अर्जित किए। होशियारपुर का अगला मैच 25 व 26 अगस्त को जालंधर के साथ होशियारपुर की रेलवे मंडी की ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मौके पर होशियारपुर टीम के सीनियर कोच व पूर्व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह, रमनीश घई व अन्य ने टीम को बधाई देते हुए अपनी शुभकामनाएं दी।

Previous articleजिले में भूमिहीन किसानों व खेत मजदूरों की ऋण माफी शुरु, 46468 लाभार्थियों का 103.91 करोड़ रुपए का ऋण होगा माफ
Next articleगर्लज कॉलेज जेजों छात्राओं ने जनसेवा में जुटे सरकारी मुलाजिमों को बांधी राखी