उत्तर भारत के प्रमुख टैलेंट शो आर्गेनाइजर एमएल फिल्म प्रोड़क्शन के टैलेंट शो में क्रिएशन ग्रुप के कलाकारों की मधुर आवाज ने बटौरी खूब वाहवाही
बिग बॉस शो और इंडिय़न रियलिटी शो एमटीवी रोडिज के विजेता आशुतोष कौशिक ने किया सभी विजेताओं को सम्मानित
मेरठ,(विवेक जैन):
उत्तर भारत के प्रमुख टैलेंट शो आर्गेनाइजर एलएल फिल्म प्रोड़क्शन द्वारा यूपी गॉट टैलेंट 2022 का भव्य आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली सहित उत्तर भारत के विभिन्न राज्यों से आये सैकड़ों प्रतिभागियो ने भाग लिया। टेलेंट शो में बिग बॉस और इंडिय़न रियलिटी शो एमटीवी रोडिज के विजेता आशुतोष कौशिक ने सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में शिरकत की।

शो में मुजफ्फरनगर के क्रिएशन ग्रुप के सिंगिंग कलाकारो की मधुर आवाज ने सभी श्रोताओं को अपना कायल कर दिया। एक से बढक़र एक प्रस्तुति देने वाले ये कलाकार पूरे टैलेंट शो के दौरान श्रोताओं के दिलों पर छाये रहे और पूरे शो में उन्होंने धमाल मचाये रखा। मुजफ्फरनगर के श्रीराम कॉलेज से एलएलबी कर रही आयशा ने प्रथम, मुजफ्फरनगर के वसीम काजी ने द्वितीय और मुजफ्फरनगर के आजम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। क्रिएशन ग्रप के चेयरमैन अरशद गुडडू ने बताया कि उनके ग्रुप से आयशा, वसीम काजी, आजम के साथ-साथ आबाद खान, जोया सैफी, अनम गौर, साकिब गौर, अब्बास अंसारी, शाहनवाज, गुड्डू भारती, अनीश खान, संजय त्यागी ने शो में पार्टिसिपेट किया।

पार्टीसिपेट करने वाली 3 सिंगिंग प्रतिभा रूडक़ी से थी और बाकी सभी मुजफ्फरनगर से। सेलिब्रिटी गेस्ट आशुतोष कौशिक द्वारा सभी विजेताओं को पुरस्कृत व सम्मानित किया गया। शो के डायरेक्टर सरफराज सैफी और आयोजक रोहित कुमार लिसाड़ी ने शानदार प्रस्तुति के लिए क्रिएशन ग्रुप के प्रतिभागियों की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर फैज ए आम इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल अली जान, नगर निगम के वाइस चेयरमैन इकराम बालियान, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सम्मानित वरिष्ठ पत्रकार विपुल जैन सहित उत्तर भारत की जानी-मानी माड़लिंग, डांसिग व सिंगिंग के क्षेत्र से जुड़ी हस्तियां मौजूद रही।

Previous articleਭਾਜਪਾ ਵੱਲੋਂ ਸੀਐਮ ਕੇਜਰੀਵਾਲ ਦੇ ਘਰ ਤੇ ਕੀਤਾ ਹਮਲਾ ਬੌਖਲਾਹਟ ਦੀ ਨਿਸ਼ਾਨੀ : ਸਤਨਾਮ ਸਿੰਘ ਜਲਵਾਹਾ
Next articleहोशियारपुर की भंगी चोअ को पटियाला की बड़ी और छोटी नदी की तर्ज पर किया जाएगा विकसित : ब्रम शंकर जिम्पा